scriptChennai Food Bank, social work | 30 अनाथालयों के तीन हजार बच्चों को दिखाई बीस्ट फिल्म | Patrika News

30 अनाथालयों के तीन हजार बच्चों को दिखाई बीस्ट फिल्म

  • चेन्नई फूड बैंक का 30वें वर्ष में प्रवेश
  • चेन्नई फूड बैंक गत 29 वर्षों से प्राकृतिक विपदा के समय सेवा कार्य में जुटा है

चेन्नई

Published: April 28, 2022 07:05:40 pm

चेन्नई. चेन्नई फूड बैंक ने अपनी स्थापना के 30वें वर्ष में प्रवेश के अवसर पर कई कार्यक्रम आयोजित किए। इसी कड़ी में संस्था ने 30 अनाथाश्रमों से 3000 बच्चों को अभिनेता विजय की बीस्ट फिल्म दिखाई। इन सभी बच्चों को यह फिल्म सत्यम सिनेमा की छह शाखाओं में दिखाई गई। इसके लिए बच्चों को अनाथालयों से बसों द्वारा सत्यम सिनेमा तक लाया गया जहां उनका कैप, बन और जूस के साथ स्वागत किया गया। नाश्ता करवाने के बाद उनको सिनेमाघर में प्रवेश दिया गया जहां फिल्म देखते हुए उन्होंने तालियां बजाकर अपना उत्साह प्रकट किया। मध्यांतर में सभी को पॉपकॉर्न प्रदान किया गया और फिल्म खत्म होने के बाद सभी बच्चों को भोजन करवाया गया।

30 अनाथालयों के तीन हजार बच्चों को दिखाई बीस्ट फिल्म
30 अनाथालयों के तीन हजार बच्चों को दिखाई बीस्ट फिल्म

इससे पूर्व चेन्नई फूड बैंक ने 10000 बच्चों को 2 बार किष्किंधा में पिकनिक पर ले जाना, 1000 बच्चों को विशेष ट्रेन से तिरुपति दर्शन कराना, 5000 बच्चों को वंडलूर जू, 2000 बच्चों को जेमिनी सर्कस, 3000 बच्चों को मेट्रो टॉकीज ले जाया गया। इसके अतिरिक्त बच्चों को बेंगलूरु तक चार्टर प्लेन की यात्रा कराकर उनका हवाई सफर का सपना पूरा कराया गया।

कार्यक्रम में 180 सदस्य और उनके परिजन शामिल इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उद्योगपति जेबी कामदार थे। उन्होंने चेन्नई फूड बैंक के जनहितकारी सेवाओं की सराहना करते हुए फूड बैंक को सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत बताया। विशिष्ट अतिथि एएम जैन कॉलेज के सचिव उधनकुमार चोरडिया ने भी चेन्नई फूड बैंक के कार्यों को जनता के लिए बहुत हितकारी बताया। कार्यक्रम में 180 सदस्य और उनके परिजन शामिल हुए। इस कार्यक्रम में करीब 20 दिन तक चली तैयारियों में 75 कार्यकर्ताओं की टीम का योगदान रहा।

गौरतलब है कि चेन्नई फूड बैंक ने गत 29 वर्षों में अकाल, बाढ़, भूकम्प, सुनामी समेत हर प्राकृतिक विपदा में आगे बढ़कर जनता की सेवा की है। जरूरतमंद व्यक्तियों को समय समय पर भोजन और खाद्य सामग्री गंतव्य तक पहुंचाना चेन्नई फूड बैंक की विशेषता रही है। कोरोना महामारी में संस्था ने हजारों लोगों को भोजन उपलब्ध कराया गया है। इतना ही नहीं चेन्नई फूड बैंक द्वारा 50 से अधिक संस्थानों में प्रतिमाह 10 टन खाद्य सामग्री भेजी जाती है। कार्यक्रम में संस्था के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का सहयोग सराहनीय रहा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : शुक्रवार को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानWeather Update: दिल्ली सहित इन राज्यों में बदला मौसम ​का मिजाज, आंधी-बारिश की संभावनाMP में ओबीसी आरक्षण: जिला पंचायत 30, जनपद 20 और सरपंचों को 26 फीसदी आरक्षणInflation Around the World: महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचारसावधान! अब हेलमेट पहनने के बावजूद कट सकता है 2 हजार रुपये का चालान, बाइक चलाने से पहले जान लें नया नियमCNG Price Hike: फिर महंगी हुई सीएनजी, एक हफ्ते में दूसरी बढ़ोतरी, चेक करें लेटेस्ट रेटIPL 2022 RR vs CSK: चेन्नई को हरा टॉप 2 में पहुंची राजस्थानIPL 2022 Point Table: गुजरात और राजस्थान ने प्लेऑफ में टॉप 2 में जगह की पक्की, आरसीबी-मुंबई दिल्ली भरोसे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.