scriptवेलुमणि पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले एनजीओ के खिलाफ याचिका खारिज | chennai-high-court-rejects-minister-velumani-petition | Patrika News

वेलुमणि पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले एनजीओ के खिलाफ याचिका खारिज

locationचेन्नईPublished: Jun 04, 2019 03:39:21 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

वेलुमणि पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले एनजीओ के खिलाफ याचिका खारिज

rejects-minister-velumani-petition

chennai-high-court-rejects-minister-velumani-petition

चेन्नई. स्थानीय प्रशासन और जल आपूर्ति मंत्री एस.पी. वेलुमणि के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले एनजीओ अरापोर इयाक्कम को रोकने वाली याचिका को मद्रास हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया।

याचिका में एनजीओ को कथित निगम निविदा घोटाले के संबंध में बयान देने से रोकने के लिए अपील की गई थी। जस्टिस आर. सुब्रमण्यन ने वेलुमणि, वरदान इंफ्रास्ट्रक्चर, केसीपी इंजीनियर्स और अन्य द्वारा एनजीओ को मंत्री और स्थानीय निकाय में ठेकेदार याचिकाकर्ताओं के खिलाफ करोड़ो रुपए के घोटालों में शामिल होने का अरोप लगाने से रोकने की मांग करने वाली याचिका को खारिज कर दिया।

याचिकाकर्ताओं ने एनजीओ पर मानहानि का दावा करते हुए 1 करोड़ रुपए की भरपाई की अपील की थी। एस.पी. वेलुणि के अनुसार अरापोर इयाक्कम के संयोजक जयराम वेंकटेशन पिछले एक साल से उनके बारे में इलेक्ट्रोनिक, ऑनलाइन और प्रिंट मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं।

वेंकटेशन ने कई अधिकारियों को वेलुमणि के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत दी है। याचिकाकर्ता के अनुसार एनजीओ झूठी शिकायतों से उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहा है।

मंत्री अंतरिम राहत के रूप में एनजीओ को अपील पर फैसला होने तक रोकने का आदेश चाहते थे। अदालत ने अंतरिम आवेदन को खारिज कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो