वेलुमणि पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले एनजीओ के खिलाफ याचिका खारिज

वेलुमणि पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले एनजीओ के खिलाफ याचिका खारिज

Purushotham Reddy | Updated: 04 Jun 2019, 03:39:21 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

वेलुमणि पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले एनजीओ के खिलाफ याचिका खारिज

चेन्नई. स्थानीय प्रशासन और जल आपूर्ति मंत्री एस.पी. वेलुमणि के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले एनजीओ अरापोर इयाक्कम को रोकने वाली याचिका को मद्रास हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया।

याचिका में एनजीओ को कथित निगम निविदा घोटाले के संबंध में बयान देने से रोकने के लिए अपील की गई थी। जस्टिस आर. सुब्रमण्यन ने वेलुमणि, वरदान इंफ्रास्ट्रक्चर, केसीपी इंजीनियर्स और अन्य द्वारा एनजीओ को मंत्री और स्थानीय निकाय में ठेकेदार याचिकाकर्ताओं के खिलाफ करोड़ो रुपए के घोटालों में शामिल होने का अरोप लगाने से रोकने की मांग करने वाली याचिका को खारिज कर दिया।

याचिकाकर्ताओं ने एनजीओ पर मानहानि का दावा करते हुए 1 करोड़ रुपए की भरपाई की अपील की थी। एस.पी. वेलुणि के अनुसार अरापोर इयाक्कम के संयोजक जयराम वेंकटेशन पिछले एक साल से उनके बारे में इलेक्ट्रोनिक, ऑनलाइन और प्रिंट मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं।

वेंकटेशन ने कई अधिकारियों को वेलुमणि के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत दी है। याचिकाकर्ता के अनुसार एनजीओ झूठी शिकायतों से उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहा है।

मंत्री अंतरिम राहत के रूप में एनजीओ को अपील पर फैसला होने तक रोकने का आदेश चाहते थे। अदालत ने अंतरिम आवेदन को खारिज कर दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned