चेन्नई में आईपीएस अधिकारी सहित 19 पुलिसकर्मियों ने जीती कोरोना से जंग, काम पर लौटे

2250 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 07 Sep 2020, 08:29 PM IST

चेन्नई.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) एम. कण्णन समेत 19 पुलिसकर्मी कोरोना को मात देकर सोमवार को ड्यूटी पर लौटे। महानगर में जब से लॉकडाउन लगाया गया है, तब से कोरोना योद्धा की तरह कार्य कर रहे विभाग के कई पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आए। एम. कण्णन भी दो सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे और वे चेन्नई में कोरोना संक्रमित होने वाले 7वें आइपीएस अधिकारी थे। उनके साथ 19 अन्य पुलिसकर्मियों ने भी कोरोना से जंग जीतकर सोमवार को काम पर लौट गए।

वेपेरी स्थित पुलिस आयुक्तालय में सोमवार को महानगर पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने एम.कण्णन और अन्य पुलिसकर्मियों का स्वागत किया।

इस मौके पर एम कण्णन ने कहा कि सरकार ने पाबंदियों में छूट दे दी है लेकिन कोरोना महामारी अभी तक खत्म नहीं हुआ है। जनता को सभी नियमों का पालन करना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग लडऩा है,डरना नहीं है इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखें और मास्क भी जरूर लगाएं।

2250 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित
चेन्नई में आम जनता के साथ-साथ पुलिसकर्मियों पर भी कोरोना वायरस कहर बनकर टूट पड़ा है। चेन्नई में अबतक 2250 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के चपेट में आ चुके है जबकि 1800 से अधिक पुलिसकर्मियों ने कोरोना वायरस को मात देकर ड्यूटी पर लौट चुके हैं और कई की मौत भी हो चुकी है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned