script

सीएसके मेरा परिवार, चेन्नई मेरे घर जैसा: ब्रावो

locationचेन्नईPublished: Mar 22, 2018 09:14:09 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

टी-२० की वजह से मिले कई क्रिकेटर

Chennai is Like my Home says Bravo

Chennai is Like my Home says BravoChennai is Like my Home says Bravo

चेन्नई.

दुनियाभर में कई फ्रेंचाइजी टीमों के लिए टी-20 क्रिकेट खेलने वाले वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने गुरुवार को कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) मेरे परिवार की तरह है और चेन्नई मेरे घर जैसा है। ब्रावो ने कहा कि हम दुनिया के सबसे बेहतरीन कप्तान एमएस धोनी के नेतृत्व में आईपीएल खेलेंगे जिनका मानना है कि प्रेशर और मॉमेंट का आंनद लो। डर कर गेम खेला नहीं जा सकता।

यहां गुरुवार को इक्वीटस स्माल फाइनेंस बैंक ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ आईपीएल को लेकर हुई पार्टनरशिप के तहत येलो आर्मी सेविंग अकाउंट ड्वेन ब्रावो और मुरली विजय लांच किया।

उन्होंने मुरली विजय की तारीफ करते हुए कहा कि विजय और अन्य खिलाडिय़ों का गेम हमारे लिए बहुत अहम होगा। मैं बेसब्री से आईपीएल सीजन ११ शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं। मैं विजय और टीम के दूसरे खिलाडिय़ों के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं। हम सभी सीजन ग्यारह के लिए खुश और उत्साहित हंै।

टी-२० की वजह से मिले कई क्रिकेटर
ब्रावो का कहना कि टी-२० फॉर्मेट और आईपीएल से कई क्रिकेटरों को मौका मिला है और कइयों को इसमें भविष्य नजर आ रहा है। ब्रावो ने टीम मैनेंजमेंट का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि दो साल बाद मैं वापस सीएसके टीम के साथ जुड़ा हूं। मुझे खुशी है कि टीम ने मुझ पर भरोसा दिखाया और मौका दिया।

मैं आईपीएल सीजन के लिए तैयार
हरफनमौला ब्रावो को डेथ बोलर स्पेशलिस्ट के रूप में जाने जाते हैं। सात अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए प्रशंकों और खिलाडिय़ों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।

इस दौरान मुरली विजय ने कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट खेलने के बाद आईपीएल खेलने के लिए उत्साहित हैं और सीएसके टीम के साथ खेलना हमेशा उनके लिए अहम रहा है।

टी-२० की वजह से मिले कई क्रिकेटर

ट्रेंडिंग वीडियो