scriptचेन्नई में सप्ताह के अंत में बारिश होने की संभावना | Chennai likely to get rain over weekend, but not over 5 mm | Patrika News

चेन्नई में सप्ताह के अंत में बारिश होने की संभावना

locationचेन्नईPublished: Feb 18, 2021 06:42:36 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

मौसम विभाग ने चेन्नई में सप्ताह के अंत तक हल्की बारिश दर्ज होने का अनुमान लगाया है, क्योंकि चक्रवाती परिसंचरण की उपस्थिति में ईस्टर ग्रह मजबूत हो रहे हैं।

चेन्नई में सप्ताह के अंत में बारिश होने की संभावना

चेन्नई में सप्ताह के अंत में बारिश होने की संभावना


-5 एमएम से अधिक बारिश नहीं होगी दर्ज
चेन्नई. मौसम विभाग ने चेन्नई में सप्ताह के अंत तक हल्की बारिश दर्ज होने का अनुमान लगाया है, क्योंकि चक्रवाती परिसंचरण की उपस्थिति में ईस्टर ग्रह मजबूत हो रहे हैं। हालांकि आईएमडी ने राज्य के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान लगाया है, लेकिन निजी पुर्वानुमानकर्ताओं और ब्लॉगर्स ने कहा है कि चेन्नई और इसके उपनगरों में कम से कम दो दिनों तक हल्की बारिश दर्ज होगी।

 

अगले 24 घंटे चेन्नई और राज्य के अन्य हिस्सों में सूखा मौसम होगा। आंशिक रूप से बादल छाए रहने के साथ शहर और इसके पड़ोस में अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है। लेकिन शुक्रवार तक राज्य के कोस्टाल इलाकों में हल्की बारिश दर्ज हो सकती है। उसके बाद शनिवार और रविवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश दर्ज होने की संभावना है।

 

विशेषज्ञों का कहना है कि बंगाल और श्रीलंका की दक्षिणी पश्चिम खाड़ी पर एक चक्रवाती परिसंरचरण के कारण राज्य में आने वाली तेज हवाओं के मजबूत होने की संभावना है। मौसम विभाग ने कहा कि चेन्नई से कन्याकुमारी के बीच शुक्रवार से रविवार के बीच हल्की बारिश दर्ज होगी। बारिश की मात्रा 5 एमएम से अधिक होने की संभावना नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो