scriptAIADMK ने विभिन्न मुद्दों को लेकर निकाली रैली, राज्य सरकार पर साधा निशाना…. देखें तस्वीरें | Patrika News
चेन्नई

AIADMK ने विभिन्न मुद्दों को लेकर निकाली रैली, राज्य सरकार पर साधा निशाना…. देखें तस्वीरें

4 Photos
11 months ago
1/4

चेन्नई. तमिलनाडु के प्रमुख विपक्षी दल ऑल इण्डिया अन्नाद्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) ने पार्टी प्रमुख एडपाडी के. पलनीस्वामी के नेतृत्व में सोमवार को सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के खिलाफ हालिया जहरीली शराब त्रासदी जैसे मुद्दों को लेकर एक रैली निकाली और घटना के लिए जिम्मेवार लोगों पर कार्रवाई की मांग की।

2/4

अन्नाद्रमुक ने राज्यपाल आरएन रवि को एक ज्ञापन सौंपकर जहरीली शराब पीने से 20 से भी ज्यादा लोगों की मौत के मामले की उचित जांच कराने के लिए कदम उठाने की मांग की।

3/4

शहर के मध्य में राजभवन के निकट लिटिल माउंट चौराहे से निकाली गई इस रैली में बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए। उन्होंने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस दौरान दिंडीगुल सी. श्रीनिवासन, के. पी. मुन्नुसामी, डी. जयकुमार और एस.पी. वेलुमणि सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ पलनीस्वामी ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की और उनको एक ज्ञापन सौंपा।

4/4

अन्नाद्रमुक ने राज्यपाल से इस मामले को देखने का आग्रह किया ताकि सरकार की ओर से जहरीली शराब त्रासदी की उचित जांच की जा सके। विपक्षी दल ने बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति और अवैध शराब की उपलब्धता के लिए द्रमुक शासन को जिम्मेदार ठहराया। जहरीली शराब पीने से राज्य में 22 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई तथा कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं। अन्नाद्रमुक की रैली के दौरान सड़क पर जाम की स्थिति बन गई।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.