scriptchennai news hindi:विधानसभा सत्र में सेंथिल बालाजी की टिप्पणी ने बढ़ाया तनाव | chennai news hindi: Stress enhanced by Senthil Balaji's comment | Patrika News

chennai news hindi:विधानसभा सत्र में सेंथिल बालाजी की टिप्पणी ने बढ़ाया तनाव

locationचेन्नईPublished: Jul 05, 2019 02:24:21 pm

Submitted by:

shivali agrawal

विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार को डीएमके DMK विधायक सेंथिल बालाजी ने कहा उनको यह पद किसी के सामने झुक कर या किसी को झुका कर नहीं मिला है।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,news paper,Chennai news in hindi,

chennai news hindi:विधानसभा सत्र में सेंथिल बालाजी की टिप्पणी ने बढ़ाया तनाव

चेन्नई. विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार को डीएमके DMK विधायक सेंथिल बालाजी ने कहा उनको यह पद किसी के सामने झुक कर या किसी को झुका कर नहीं मिला है। आर.बी. उदयकुमार ने उनकी इस टिप्पणी का सख्ती से विरोध करते हुए कहा डीएमके सदस्यों को पार्टी के नेताओं के बारे में बात करने का अधिकार है लेकिन उनको अन्य पार्टी को लेकर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। मुख्यमंत्री CM एडपाडी के. पलनीस्वामी ने कहा सेंथिल बालाजी किसी और पार्टी के बारे में चर्चा करें यह सही नहीं है। इसके जवाब में डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने कहा बालाजी ने किसी नेता पर निशाना नहीं साधा। अगर कुछ भी गलत हो रहा है तो उसमें मंत्री हस्तक्षेप कर सकते हैं।
इसके जवाब में उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा उनके पास बालाजी की तस्वीर है जिसमें वे पद के लिए झुक रहे हैं। अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए बालाजी पार्टियां बदलते रहे हैं। इसके बाद स्टालिन ने पलटवार करते हुए कहा कि ओपीएस ने इस सरकार के बारे में क्या क्या कहा है अगर उस मुद्दे पर चर्चा करने लगें तो क्या होगा? इस पर ओपीएस ने कहा उन्होंने जो कुछ भी किया वह धर्मयुद्ध था। मंै नहीं चाहता था कि किसी एक व्यक्ति के परिवार के पास पार्टी की कमान जाए। धर्मयुद्ध के समय मैं और मुख्यमंत्री एक ही मंच पर थे इसलिए अब एक साथ हैं लेकिन बालाजी की तरह मैंने एआईएडीएमके को छोडक़र किसी अन्य पार्टी को नहीं चुना। इसके अलावा अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए भी हम लोगों ने पद नहीं बदला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो