chennai news in hindi: पुलिसकर्मी पर हमला करने के आरोप में 10 गिरफ्तार

chennai news in hindi: पुलिसकर्मी पर हमला करने के आरोप में 10 गिरफ्तार

shivali agrawal | Updated: 22 Jul 2019, 03:04:27 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

। पुलिस ने बताया कि अत्तिवरदर lord Athi varadar में सुरक्षा व्यवस्था के लिए शनिवार को 13 सशस्त्र रिजर्व महिला पुलिस बल पुलिस वाहन से तेनी Theni से कांचीपुरम kanchipuram जा रहा था।

तिरुवण्णामलै. जिले की दुसी पुलिस ने पुलिस कांस्टेबल पर हमला करने और पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में रविवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि अत्तिवरदर lord Athi varadar में सुरक्षा व्यवस्था के लिए शनिवार को 13 सशस्त्र रिजर्व महिला पुलिस बल पुलिस वाहन से तेनी Theni से कांचीपुरम kanchipuram जा रहा था। कांस्टेबल इश्वरन (२३) वाहन चला रहा था। इसी बीच चेय्यार के सिपकॉट के पास ओवरटेक करने की कोशिश में वाहन ने एक ऑटो को टक्कर मार दी जिससे ऑटो का शीशा टूट गया। मत्तूर निवासी ऑटो चालक धर्मन (३८) ने पुलिस वाहन को रोका और बहस कर मुआवजे की मांग करने लगा। ऑटो चालक उस वक्त नशे में था। पुलिस कांस्टेबल और ऑटो चालक के बीच बहस हो गई। इसी बीच कांस्टेबल इश्वरन ने लाठी से ऑटो चालक पर हमला कर दिया। गुस्साए ऑटो चालक और उसके कुछ साथियों ने पुलिस वाहन पर रॉड से हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया। उन लोगों ने कांस्टेबल पर भी हमला किया और वाहन को जलाने की धमकी दी। सूचना मिलने के बाद दुसी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कांस्टेबल व ऑटोचालक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।
इसी बीच सोशल मीडिया पर घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ऑटो चालक समेत दस लोगों को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया। वायरल हुए वीडियो में सभी वाहन और कांस्टेबल पर हमला करते दिखाई दे रहे थे।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned