scriptchennai news in hindi: 16 संदिग्धों को 8 दिन की एनआईए हिरासत में भेजा | chennai news in hindi: 16 suspects sent to NIA custody for 8 days | Patrika News

chennai news in hindi: 16 संदिग्धों को 8 दिन की एनआईए हिरासत में भेजा

locationचेन्नईPublished: Jul 20, 2019 12:50:57 pm

Submitted by:

shivali agrawal

आतंकी हमलों ( terror attack) को अंजाम देने के लिए फंड जुटाने के आरोप में पिछले दिनों दिल्ली delhi और तमिलनाडु tamilnadu में गिरफ्तार हुए १६ संदिग्धों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) NIA की हिरासत में भेज दिया गया है।

delhi,news,breaking news,nia,terror attack,Chennai,Tamilnadu,Special,custody,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi: 16 संदिग्धों को 8 दिन की एनआईए हिरासत में भेजा

चेन्नई. आतंकी हमलों ( terror attack) को अंजाम देने के लिए फंड जुटाने के आरोप में पिछले दिनों दिल्ली delhi और तमिलनाडु tamilnadu में गिरफ्तार हुए १६ संदिग्धों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) nia की हिरासत custody में भेज दिया गया है। पूंदमल्ली विशेष कोर्ट के न्यायाधीश सेंदूर पांडियन ने सभी संदिग्धों को एनआईए की मांग पर आठ दिन के लिए हिरासत में सौंपा है। एनआईए ने दस दिन की हिरासत मांगी थी लेकिन संदिग्धों को २६ जुलाई को शाम पांच बजे कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया गया है।
विदित हो कि गत सोमवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर १4 संदिग्धों को गिरफ्तार कर चेन्नई लाया गया था। इन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हसन अली और हरीश मोहम्मद की निशानदेही पर दिल्ली से की गई। एनआईए के मुताबिक सभी आरोपी अंसरुल्ला नामक एक संगठन के लिए फंड जुटाते थे, जिसका इस्तेमाल आतंकी हमलों में किया जाता था। इससे पहले एनआईए ने तमिलनाडु के नागपट्टिनम में हसन अली (28) व हरीश मोहम्मद (32) को गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो