chennai news in hindi: 16 संदिग्धों को 8 दिन की एनआईए हिरासत में भेजा

आतंकी हमलों ( terror attack) को अंजाम देने के लिए फंड जुटाने के आरोप में पिछले दिनों दिल्ली delhi और तमिलनाडु tamilnadu में गिरफ्तार हुए १६ संदिग्धों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) NIA की हिरासत में भेज दिया गया है।

By: shivali agrawal

Published: 20 Jul 2019, 12:50 PM IST

चेन्नई. आतंकी हमलों ( terror attack) को अंजाम देने के लिए फंड जुटाने के आरोप में पिछले दिनों दिल्ली delhi और तमिलनाडु tamilnadu में गिरफ्तार हुए १६ संदिग्धों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) nia की हिरासत custody में भेज दिया गया है। पूंदमल्ली विशेष कोर्ट के न्यायाधीश सेंदूर पांडियन ने सभी संदिग्धों को एनआईए की मांग पर आठ दिन के लिए हिरासत में सौंपा है। एनआईए ने दस दिन की हिरासत मांगी थी लेकिन संदिग्धों को २६ जुलाई को शाम पांच बजे कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया गया है।
विदित हो कि गत सोमवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर १4 संदिग्धों को गिरफ्तार कर चेन्नई लाया गया था। इन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हसन अली और हरीश मोहम्मद की निशानदेही पर दिल्ली से की गई। एनआईए के मुताबिक सभी आरोपी अंसरुल्ला नामक एक संगठन के लिए फंड जुटाते थे, जिसका इस्तेमाल आतंकी हमलों में किया जाता था। इससे पहले एनआईए ने तमिलनाडु के नागपट्टिनम में हसन अली (28) व हरीश मोहम्मद (32) को गिरफ्तार किया था।

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned