chennai news in hindi : २५ लाख के चमड़ा उत्पाद से भरी लॉरी चोरी का प्रयास करते दो युवक गिरफ्तार

chennai news in hindi : २५ लाख के चमड़ा उत्पाद से भरी लॉरी चोरी का प्रयास करते दो युवक गिरफ्तार

shivali agrawal | Updated: 04 Jul 2019, 03:43:41 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

महानगर chennai में चोरों के हौसले बुलंद हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वेपेरी vepery स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय police comissioner से कुछ ही कदम की दूरी पर खड़ी एक लॉरी को चोरी करने का प्रयास किया गया जिसमें २५ लाख रुपए का चमड़ा उत्पाद leather product भरा था।


चेन्नई. महानगर Chennai में चोरों के हौसले बुलंद हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वेपेरी vepery स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय police comissioner से कुछ ही कदम की दूरी पर खड़ी एक लॉरी को चोरी करने का प्रयास किया गया जिसमें २५ लाख रुपए का चमड़ा उत्पाद leather product भरा था। काफी देर तक चोर अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। इस बीच पुलिस आई और दोनों को दबोच लिया। एक सफाई कर्मचारी की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए वेपेरी पुलिस ने पूझल निवासी मुरुगेशन और ओटेरी निवासी सेल्वम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि सेल्वम डुप्लीकेट चाबी बनाने का काम करता है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सईदापेट निवासी जीवन फ्रांसिस पेशे से लॉरी चालक है और मंगलवार सुबह वेपेरी के ज्योति वेंकटचलापति स्ट्रीट में उसने लॉरी में चमड़ा उत्पाद लोड करवाया था। लॉरी मं करीब २५ लाख रुपए का माल लोड किया गया था। वह कुछ देर के लिए नजदीक की चाय की दुकान गया। उसी दौरान तीन युवक वहां आए और लॉरी में घुसकर नकली चाबी की मदद से उसे स्टार्ट कर चुराने की कोशिश करने लगे। एक सफाई कर्मचारी की नजर उन पर पड़ी और उसने उनके इरादे भांपकर पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर एक युवक मौके से फरार हो गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned