chennai news in hindi: कार में मिला 425 किलो गांजा

chennai news in hindi: कार में मिला 425 किलो गांजा

shivali agrawal | Updated: 20 Jul 2019, 02:34:24 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) Narcotics control bureau (NCB) chennai के अधिकारियों ने पेरियापालयम periyapalyam में वाहन जांच के दौरान एक कार से 425 किलो गांजा ganja जब्त seized किया है।

चेन्नई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) control Bureau (NCB) narcotics cs control bureau (NCB) chennai के अधिकारियों ने पेरियापालयम periyapalyam में वाहन जांच के दौरान एक कार से 425 किलो गांजा ganja जब्त seized किया है। इस मामले में कार चालक मदुरै के उसीलामपट्टी निवासी बाबू (31) को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी चेन्नई के अनुसार उन्हें खुफिया सूचना मिली थी कि आंध्र प्रदेश andhra pradesh से चेन्नई chennai गांजे की तस्करी की जा रही है। अधिकारी पेरियापालयम के निकट वाहन जांच कर रहे थे। उसी दौरान आंध्र प्रदेश के रास्ते से तमिलनाडु नम्बर प्लेट की एक टोयोटा कार आई। संदेह होने पर अधिकारियों ने कार रोककर तलाशी ली जिसमें सीट के पीछे एक पैकेट छिपाया हुआ था। पैकेट खोलकर देखा तो उसमें गांजा भरा हुआ था। जब्त गांजे का वजन 424 किलो है। कार का नम्बर प्लेट भी नकली था। अधिकारियों के अनुसार तेनी जिले के किसी अज्ञात व्यक्ति के इशारे पर इतनी बड़े पैमाने पर गांजे की तस्करी की जा रही थी। गांजा राज्य के अलग-अलग इलाकों में पहुंचाना जाना था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned