scriptchennai news in hindi : ओमनी बस और ट्रक की टक्कर में 9 की मौत | chennai news in hindi: 9 killed in collision of Omni bus and truck | Patrika News

chennai news in hindi : ओमनी बस और ट्रक की टक्कर में 9 की मौत

locationचेन्नईPublished: Jul 18, 2019 04:37:07 pm

Submitted by:

shivali agrawal

जिले में कल्लैकुरिची kallakurichi के पास एक ओमनी बस omnibus और ट्रक की टक्कर accident से ट्रक में सवार सात मजदूरों सहित 9 जनों की मौत death हो गई।

news,Jharkhand,accident,death,Chennai,Madurai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Kanchipuram,

chennai news in hindi : ओमनी बस और ट्रक की टक्कर में 9 की मौत

विल्लीपुरम. जिले में कल्लैकुरिची kallakurichi के पास एक ओमनी बस omnibus और ट्रक की टक्कर accident से ट्रक में सवार सात मजदूरों सहित 9 जनों की मौत death हो गई। दुर्घटना accident के कारण कल्लैकुरिची – सेलम राष्ट्रीय राजमार्ग kallakurichi – salem national highway पर यातायात तीन घंटे तक बाधित रहा। मारे गए मजदूर झारखंड Jharkhand के निवासी थे। पुलिस ने बताया कि ट्रक में झारखंड Jharkhand के 11 मजदूरों समेत 14 लोग सवार थे। ये लोग पॉवर ट्रांसमिशन टॉवर लगाने के लिए कांचीपुरम Kanchipuram जिले के उथीरामेरुर से कांगेयम जा रहे थे। मृतकों में मदुरै madurai के ट्रक ड्राइवर एम. मणिकंदन और तिरुनलवेली के ओमनी बस के ड्राइवर ए. राजेन्द्रन शामिल है। पुलिस के अनुसार अन्य मृतकों की पहचान नहीं की जा सकी है। ओमनी बस में कुल 26 यात्री सवार थे। यह दुर्घटना अण्णा नगर फ्लाईओवर पर एमापेर बायपास पर गुरुवार सुबह 2.45 बजे हुई। कल्लाकुरै kallakurichi पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो