chennai news in hindi: शराब विरोधी कार्यकर्ता व उसके पिता को मिली जमानत

शराब विरोधी कार्यकर्ता नंदिनी और उसके पिता आनंदम को मंगलवार को मदुरै madurai के तिरुपत्तुर न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट से court जमानत मिल गई।

चेन्नई. शराब विरोधी कार्यकर्ता नंदिनी और उसके पिता आनंदम को मंगलवार को मदुरै madurai के तिरुपत्तुर न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट से court जमानत मिल गई। अदालत court की अवमानना के आरोप में पुलिस ने नंदिनी और उसके पिता को गत २७ जून को गिरफ्तार किया था। ५ जुलाई को नंदिनी की शादी थी लेकिन उसके बावजूद उसे जमानत नहीं मिली।

कोर्ट की अवमानना के आरोप में गत २७ जून को किया गया था गिरफ्तार
उल्लेखनीय है कि शराब की दुकान को बंद कराने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन के लिए वर्ष २०१४ में दर्ज मामले में नंदिनी और उसके पिता मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुए थे। मामले में सुनवाई के दौरान नंदिनी और उसके पिता ने न्यायाधीश से सवाल किया कि क्या शराब खाने की वस्तु है क्या इसको बेचना अपराध नहीं है? इसके मद्देनजर पुलिस ने कोर्ट के अवमानना के आरोप में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर ९ जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned