scriptchennai news in hindi: शराब विरोधी कार्यकर्ता व उसके पिता को मिली जमानत | chennai news in hindi: Anti-liquor activist and her father got bail | Patrika News

chennai news in hindi: शराब विरोधी कार्यकर्ता व उसके पिता को मिली जमानत

locationचेन्नईPublished: Jul 10, 2019 03:28:43 pm

Submitted by:

shivali agrawal

शराब विरोधी कार्यकर्ता नंदिनी और उसके पिता आनंदम को मंगलवार को मदुरै madurai के तिरुपत्तुर न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट से court जमानत मिल गई।

news,court,Chennai,Madurai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi: शराब विरोधी कार्यकर्ता व उसके पिता को मिली जमानत

चेन्नई. शराब विरोधी कार्यकर्ता नंदिनी और उसके पिता आनंदम को मंगलवार को मदुरै madurai के तिरुपत्तुर न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट से court जमानत मिल गई। अदालत court की अवमानना के आरोप में पुलिस ने नंदिनी और उसके पिता को गत २७ जून को गिरफ्तार किया था। ५ जुलाई को नंदिनी की शादी थी लेकिन उसके बावजूद उसे जमानत नहीं मिली।
कोर्ट की अवमानना के आरोप में गत २७ जून को किया गया था गिरफ्तार
उल्लेखनीय है कि शराब की दुकान को बंद कराने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन के लिए वर्ष २०१४ में दर्ज मामले में नंदिनी और उसके पिता मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुए थे। मामले में सुनवाई के दौरान नंदिनी और उसके पिता ने न्यायाधीश से सवाल किया कि क्या शराब खाने की वस्तु है क्या इसको बेचना अपराध नहीं है? इसके मद्देनजर पुलिस ने कोर्ट के अवमानना के आरोप में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर ९ जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो