scriptchennai news in hindi: रैश ड्राइविंग का विरोध करने पर बाइक सवार को पीटा | chennai news in hindi: Bike rider beaten who resist rash driving | Patrika News

chennai news in hindi: रैश ड्राइविंग का विरोध करने पर बाइक सवार को पीटा

locationचेन्नईPublished: Jul 04, 2019 03:36:42 pm

Submitted by:

shivali agrawal

केके नगर KK Nagar के मदन रोड पर बीएसएनएल कार्यालय BSNL Office के पास रैश ड्राइव का विरोध करने पर बाइक सवार दो युवकों ने दूसरे बाइक सवार को पीट कर घायल कर दिया और उसका मोबाइल भी छीन लिया।

news,crime,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi: रैश ड्राइविंग का विरोध करने पर बाइक सवार को पीटा


चेन्नई. केके नगर KK Nagar के मदन रोड पर बीएसएनएल कार्यालय BSNL Office के पास रैश ड्राइव का विरोध करने पर बाइक सवार दो युवकों ने दूसरे बाइक सवार को पीट कर घायल कर दिया और उसका मोबाइल भी छीन लिया। घायल युवक को इलाज के लिए रॉयपेट्टा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।
पीडि़त वेलचेरी के एमजीआर नगर निवासी सुरेश (४२) पट्टिनमबाक्कम में एक निजी कंपनी में प्रबंधक के पद पर काम करते हैं। मंगलवार को सुरेश काम से घर लौट रहे थे। वे अपनी बाइक से केके नगर के मदन रोड पर बीएसएनएल कार्यालय के पास पहुंचे। उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक रैश ड्राइविंग करते हुए तेज गति से वहां आए। सुरेश ने उनको नियमों का उल्लंघन न करने की नसीहत देते हुए फटकार लगाई। इससे दोनों युवक नाराज हो गए और उनसे बहस करने लगे। बहस बढने पर उन्होंने सुरेश को पीट दिया और उनका मोबाइल छीन लिया। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो