scriptchennai news in hindi : प्रदेश भाजपा का बदलेगा नेतृत्व : एसवी शेखर | Chennai news in hindi: BJP will change leadership: SV Shekhar | Patrika News

chennai news in hindi : प्रदेश भाजपा का बदलेगा नेतृत्व : एसवी शेखर

locationचेन्नईPublished: Jul 08, 2019 02:28:54 pm

Submitted by:

shivali agrawal

तमिलनाडु tamilnadu भाजपा की कमान संभवत: अगले महीने बदलेगी। पार्टी के नेता व प्रवक्ता एस. वी. शेखर ने इसके संकेत दिए हैं।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Hindi News Paper,

chennai news in hindi : प्रदेश भाजपा का बदलेगा नेतृत्व : एसवी शेखर

चेन्नई. तमिलनाडु tamilnadu भाजपा की कमान संभवत: अगले महीने बदलेगी। पार्टी के नेता व प्रवक्ता एस. वी. शेखर ने इसके संकेत दिए हैं। वे पहले भी नेतृत्व में बदलाव की बात कह चुके हैं। लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद से ही इसकी संभावनाएं प्रबल बनी हुई हैं। फिलहाल तमिलइसै सौंदरराजन अध्यक्ष हैं जिन्होंने तुत्तुकुड़ी thoothukudi लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था।
भाजपा नेता शेखर पार्टी सदस्यता अभियान वाले एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में उन्होंने कई सवाल उठाए।
उनका आरोप था कि जब से वे भाजपा में शामिल हुए हैं उनको किसी भी कार्यक्रम में नहीं बुलाया जाता है। पूर्व पीएम वाजपेयी के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में ही उनको अंतिम बार बुलाया गया था।
उन्होंने कहा कि मुझे क्यों नहीं बुलाया जाता इसका कारण वे नहीं जानते लेकिन सबकुछ ठीक हो जाएगा इसकी उनको पूरी आशा है। तमिलनाडु भाजपा की कमान बदलनी चाहिए। निश्चित तौर पर यह बदलेगी। अगस्त अथवा सितम्बर महीने में यह बदलाव जरूर होगा।
शेखर ने डीएमके की युवा इकाई की बागडोर उदयनिधि स्टालिन को दिए जाने पर कहा कि यह उस पार्टी का अंदरुनी मामला है। पार्टी कार्यकर्ताओं को यह तय करना है कि डीएमके अध्यक्ष का निर्णय स्वीकार्य है अथवा नहीं। लेकिन डीएमके के पूर्व अध्यक्ष एम. करुणानिधि को स्टालिन ने झुठला दिया है कि वारिस की सियासत की पार्टी में कोई जगह नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो