chennai news in hindi : स्टालिन ने दायर की निरस्तीकरण याचिका

chennai news in hindi : स्टालिन ने दायर की निरस्तीकरण याचिका

shivali agrawal | Publish: Jul, 11 2019 04:08:48 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने से दर्ज मानहानि के मुकदमे के निरस्तीकरण की मांग को लेकर डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने याचिका दायर की है।

चेन्नई. मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने से दर्ज मानहानि के मुकदमे के निरस्तीकरण की मांग को लेकर डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने याचिका दायर की है।
दिण्डीगुल जिले के नीलकोट्टै के निकट पल्लपट्टी गांव में गत १५ फरवरी को डीएमके की ओर से ग्राम सभा का आयोजन किया गया। स्टालिन ने ग्राम सभा को संबोधित करते हुए सीएम पलनीस्वामी की कटु आलोचना की थी।
सरकारी वकील मनोहरण ने सीएम की ओर से मानहानि का मुकदमा दिण्डीगुल जिला सेशन कोर्ट में दायर किया। सेशन कोर्ट की जज एम. के. जमुना ने इस पर सुनवाई की। स्टालिन के वकील ने कोर्ट को सूचित किया कि वे चुनाव में मिली जीत के बाद मतदाताओं का आभार ज्ञापित करने के लिए आयोजित एक बैठक में शामिल होने की वजह से पेश नहीं हो पाए हैं। कोर्ट ने शपथ पत्र स्वीकारते हुए सुनवाई १२ जुलाई के लिए टाल दी थी।
इस बीच स्टालिन की ओर से उक्त मामले को रद्द करने की अर्जी बुधवार को मद्रास उच्च न्यायालय में दायर की गई। इसमें उनकी निजी उपस्थिति से छूट और वाद को समाप्त करने की प्रार्थना की गई है। याचिका पर जल्द सुनवाई होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned