chennai news in hindi: अंतरजातीय विवाह मामले में लडक़ी के पिता ने दंपती पर करवाया जानलेवा हमला

तुत्तुकुड़ी Thoothukudi जिले के विलातिकुलम के पास एक दंपती couple की गुरुवार सवेरे हत्या कर दी गई। इस दंपती ने अपने परिजनों के खिलाफ जाकर अंतरजातीय intercast विवाह किया था। लडक़ी के पिता father के नेतृत्व में हथियारों से लैस होकर आए लोगों ने दोनों पति-पत्नी पर हमला कर दिया।


मदुरै. तुत्तुकुड़ी Thoothukudi जिले के विलातिकुलम के पास एक दंपती couple की गुरुवार सवेरे हत्या कर दी गई। इस दंपती ने अपने परिजनों के खिलाफ जाकर अंतरजातीय intercast विवाह किया था। लडक़ी के पिता father के नेतृत्व में हथियारों से लैस होकर आए लोगों ने दोनों पति-पत्नी पर हमला कर दिया। मृतकों की पहचान कुलातुर गांव के टी. सोलैराजा और उसकी पत्नी ए. ज्योति उर्फ पेच्चिअम्माल के रूप में हुई है। ये दोनों नमक की कंपनी में काम करते थे और अलग-अलग जातियों से थे। सोलैराजा को कंपनी में काम करने के दौरान पेच्चिअम्माल से प्यार हो गया। उसके परिजनों को इस प्यार से परेशानी थी इसलिए उन्होंने ज्योति से संबंध विच्छेद करने को कहा। परिजनों के विरोध के बावजूद दोनों ने तीन महीने पहले मंदिर में जाकर शादी कर ली और कुलात्तुर गांव में जाकर बस गए।
गुरुवार को बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। वे लोग कार में सवार होकर आए थे और हमला कर मृतावस्था में छोड़ मौके से फरार होने में कामयाब रहे। सूचना पाकर तुत्तुकुड़ी के पुलिस अधीक्षक अरुण बालगोपालन और बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने ज्योति के पिता अलगर के खिलाफ cast killing का मुकदमा दर्ज कर लिया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned