scriptchennai news in hindi: अण्णा एयरपोर्ट पर यात्री से डेढ़ किलो सोना पकड़ा | chennai news in hindi: caught one and a half kilos of gold from airpor | Patrika News

chennai news in hindi: अण्णा एयरपोर्ट पर यात्री से डेढ़ किलो सोना पकड़ा

locationचेन्नईPublished: Jul 12, 2019 12:27:21 pm

Submitted by:

shivali agrawal

यहां अण्णा एयरपोर्ट Anna Airport पर यात्रियों की जांच में कस्टम विभाग की टीम ने गुरुवार को चार मामले पकड़े जिनमें १.४ किलो सोना Gold जब्त किया गया जो तस्करी कर लाया गया था।

news,gold,airport,Chennai,flight,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi: अण्णा एयरपोर्ट पर यात्री से डेढ़ किलो सोना पकड़ा

चेन्नई. यहां अण्णा एयरपोर्ट Anna airport पर यात्रियों की जांच में कस्टम विभाग की टीम ने गुरुवार को चार मामले पकड़े जिनमें १.४ किलो सोना Gold जब्त किया गया जो तस्करी कर लाया गया था। साथ ही अधिकारियों ने लैपटॉप भी बरामद किए हंै। बरामद सोने की कीमत (gold d rate ) 50 लाख रुपए और लैपटॉप की कीमत एक लाख रुपए बताई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीलंका के कोलंबो से आई श्रीलंकन एयरलाइंस और स्पाइसजेट की उड़ानों Flights से महरूफ (३९), कलंदर बहरुद्दीन (२८), मनोज दास (२८) और अहमद कबीर (४८) नामक चार यात्री चेन्नई पहुंचे। सभी चेन्नई और रामनाथपुरम के रहने वाले हैं। विमान से उतर कर आने पर इन यात्रियों को रोक कर कस्टम विभाग की टीम ने तलाशी ली। सामान्य जांच में कुछ भी नहीं मिलने पर इनकी बारीकी से जांच की गई तो इनके बैग से सोना बरामद हुआ। वजन करने पर बरामद सोना १.३६५ किलो पाया गया, जो बड़े ही शातिराना तरीके से छिपाया गया था। इसी प्रकार एक अन्य यात्री की जांच में अधिकारियों ने ४० ग्राम सोना बरामद किया जिसकी कीमत १.५ लाख रुपए बताई गई है। इसके साथ ही कार्रवाई में कस्टम विभाग की टीम ने २० पुराने लैपटॉप बरामद किए जिनको जब्त कर लिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो