chennai news in hindi: चेन्नई में बारिश जारी रहने की संभावना

chennai news in hindi: चेन्नई में बारिश जारी रहने की संभावना

shivali agrawal | Publish: Jul, 26 2019 02:32:54 PM (IST) | Updated: Jul, 26 2019 02:45:14 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

chennai में गुरुवार देर रात से शुक्रवार की सुबह तक भारी बारिश rain हुई। नुंगमबाक्कम में 26.4 मिमी बारिश और मीनम्बाक्कम में 29.4 मिमी बारिश हुई। शहर में दिन का तापमान न्यूमनतम 26 डिग्री सेल्सियस से 28 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना weather forecast है।

 

चेन्नई. Chennai में गुरुवार देर रात से शुक्रवार की सुबह तक भारी बारिश rain हुई। नुंगमबाक्कम में 26.4 मिमी बारिश और मीनम्बाक्कम में 29.4 मिमी बारिश हुई। शहर में दिन का तापमान न्यूमनतम 26 डिग्री सेल्सियस से 28 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना weather r forecast है। आकाशीय स्थिति देखें तो आसमान में बादल छाए रहने और दिन के समय हल्की बारिश होने की संभावना है। क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र, चेन्नई Regional Meteorological Center, Chennai के पूर्वानुमान के अनुसार 28 जुलाई तक बारिश की संभावना है। उल्लेखनीय है कि चेन्नई में गुरुवार सुबह हल्की बूंदाबांदी हुई थी रात को महानगर और उपनगरीय इलाकों में कल रात भारी बारिश हुई थी।
शहर में शुक्रवार की रात को बारिश होने की संभावना है। अगर बारिश होती है तो यह लगातार तीसरी रात होगी जब महानगर में बारिश हो रही है। तमिलनाडु के नीलगिरी, कोयम्बतूर, तेनी, वेलूर, तिरुवनमलै, कांचीपुरम, विल्लुपुरम, शिवगंगा, मदुरै, नागपट्टिनम, तिरुवूर, तंजावुर, पुदुकोट्टै, रामनाथपुरम और विरुदनगर जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned