scriptchennai news in hindi: वैन की टक्कर से बच्ची की मौत | chennai news in hindi: Child's death by a collision of school van | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi: वैन की टक्कर से बच्ची की मौत

Kanchipuram में स्कूल से घर को लौटते समय स्कूल वैन school van की टक्कर से कक्षा 1 में पढऩे वाली बच्ची girl की मौत death हो गई।

चेन्नईJul 24, 2019 / 04:12 pm

shivali agrawal

murder,news,accident,girl,death,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi: वैन की टक्कर से बच्ची की मौत

कांचीपुरम. Kanchipuram में स्कूल से घर को लौटते समय स्कूल वैन school van की टक्कर से कक्षा 1 में पढऩे वाली बच्ची girl की मौत death हो गई। मां बेटी को मंगलवार शाम को स्कूल से घर लौट रही थी। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान वाल्लाजाहबाद के वीरमणि और सिंधुजा की बेटी मेघवर्षिनी 5 के रूप में हुई है। घटना के समय उसकी मां स्कूल की छुट्टी के बाद उसे लेकर घर आ रही थी। मां बेटी सडक़ के किनारे चल रहे थे। तभी तेज गति से आ रही स्कूल वैन ने उन दोनो को पीछे से टक्कर मार दी। उन दोनो को गंभीर चोटें आई और आसपास इकट्ठा हुई भीड़ ने उन्हें चेंगलपेट सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मेघवर्षिनी को मृत घोषित कर दिया। सिंधुजा को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। घटना के बाद से वैन चालक फरार है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो