chennai news in hindi: मुख्यमंत्री पलनीस्वामी वेलूर लोकसभा क्षेत्र में करेंगे दो दिन प्रचार

chennai news in hindi: मुख्यमंत्री पलनीस्वामी वेलूर लोकसभा क्षेत्र में करेंगे दो दिन  प्रचार

shivali agrawal | Updated: 26 Jul 2019, 05:10:29 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

आगामी 5 अगस्त को वेलूर vellore लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री CM एडपाडी के. पलनीस्वामी 27 और 28 जुलाई को एआईएडीएमके प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे।

वेलूर. आगामी 5 अगस्त को वेलूर vellore लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री CM एडपाडी के. पलनीस्वामी 27 और 28 जुलाई को एआईएडीएमके प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे। गौरतलब है कि वेलूर सीट पर गत 18 अप्रेल को लोकसभा चुनाव रद्द होने के बाद 5 अगस्त हो दुबारा मतदान होना है। मतगणना 9 अगस्त को होगी।
11 से 18 जुलाई तक नामाकंन प्रक्रिया पूरी होने के बाद से संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार चल रहा है। एआईएडीएमके पार्टी की ओर से ए.सी. षणमुगम को मैदान में उतारा गया है वहीं डीएमके पार्टी ने कदीर आनन्द को अपना प्रत्याशी बनाया है। ए.सी. षणमुगम के पक्ष में मंगलवार से राज्य के 30 मंत्री क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं। वहीं डीएमके प्रत्याशी के लिए पुर्व मंत्री पोन्मुड़ी, विधायक सेन्थिल बालाजी, प्रत्याशी के पिता और पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष दुरै मुरगन, सांसद जगतरक्षकन सहित कई नेता प्रचार कर रहे हैं। इसी संदर्भ में मुख्यमंत्री एडपाडी पलनीस्वामी भी 27 और 28 जुलाई को वान्यिमबाड़ी, आंबूर, केवी कुप्पम एवं गुडियातम में और 2 अगस्त को वेलूर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे। इसके आलावा उपमुख्यमंत्री पन्नीर सेलवम भी प्रचार के लिए वेलूर आएंगे।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned