scriptchennai news in hindi : आग में झूलसे युवक की मौत | chennai news in hindi: Death of a young man in a fire | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi : आग में झूलसे युवक की मौत

पिछले सप्ताह आग Fire की चपेट में आने से झुलसे madurai युवक की इलाज के दौरान सोमवार को अस्पताल में मौत death हो गई। पुलिस ने बताया कि कलीकप्पन गांव निवासी पी. अजीतकुमार (२१) पर उसकी मां ने उस वक्त केरोसिन डालकर आग लगा दी थी जब वह सो रहा था।

चेन्नईJul 23, 2019 / 12:20 pm

shivali agrawal

news,Fire,death,Chennai,Madurai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi : आग में झूलसे युवक की मौत

मदुरै. पिछले सप्ताह आग Fire की चपेट में आने से झुलसे madurai युवक की इलाज के दौरान सोमवार को अस्पताल में मौत death हो गई। पुलिस ने बताया कि कलीकप्पन गांव निवासी पी. अजीतकुमार (२१) पर उसकी मां ने उस वक्त केरोसिन डालकर आग fire लगा दी थी जब वह सो रहा था।
उसके चिल्लाने पर भाई और पिता वहां आए और आग पर काबू कर उसे सरकारी राजाजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने के बाद पुलिस उप निरीक्षक एस. तारन्या घटनास्थल पर पहुंची और पीडि़त का बयान रिकॉर्ड किया था। बयान के आधार पर आईपीसी की धारा ३०७ के तहत हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया था। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अजीत दैनिक आधार पर अपनी मां से पैसे मांगता था। बीमारी की वजह से उसके पिता कोई काम नहीं करते हैं और मां सरोजा किसी निजी कंपनी में दिहाड़ी मजदूरी कर घर का खर्च चलाती थी। कुछ महीने पहले अजीत ने नई बाइक दिलाने की जिद की तो सरोजा ने लोन लेकर उसे बाइक दिला दी। एक तरफ सरोजा लोन चुकाने में असमर्थ हो रही थी दूसरी ओर अजीत लगातार पैसे मांग रहा था। इस बात से परेशान होकर महिला ने गुस्से में उस पर केरोसिन डालकर आग लगा दी।

Home / Chennai / chennai news in hindi : आग में झूलसे युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो