scriptchennai news in hindi: सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के तमिल में तत्काल अनुवाद की मांग | chennai news in hindi: demands for immediate translation of orders of | Patrika News

chennai news in hindi: सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के तमिल में तत्काल अनुवाद की मांग

locationचेन्नईPublished: Jul 13, 2019 01:46:22 pm

Submitted by:

shivali agrawal

डीएमके DMK संसदीय दल के नेता टी. आर. बालू ने भारत के प्रधान न्यायाधीश से गुहार लगाई है कि आला अदालत के आदेशों व निर्देशों की तत्काल तमिल भाषा Tamil language में अनुवाद translation की मांग करते हुए तमिल tamil को सहवर्ती सूची में शामिल करने का आग्रह किया है।

news,court,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,tamil language,Hindi News Paper,

chennai news in hindi: सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के तमिल में तत्काल अनुवाद की मांग

– बालू ने सीजेआई से की प्रार्थना
चेन्नई. डीएमके DMK संसदीय दल के नेता टी. आर. बालू ने भारत के प्रधान न्यायाधीश से गुहार लगाई है कि आला अदालत के आदेशों व निर्देशों की तत्काल तमिल भाषा Tamil language में अनुवाद translation की मांग करते हुए तमिल tamil को सहवर्ती सूची में शामिल करने का आग्रह किया है। डीएमके मुख्यालय की एक आधिकारिक विज्ञप्ति में शुक्रवार को इस आशय की जानकारी दी गई।
बालू ने सीजेआई रंजन गोगोई से निजी तौर पर भेंट कर दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों की मातृभाषाओं में अनुवाद की जो सहवर्ती सूची है उसमें तमिल को भी शामिल किया जाए।
सीजे को टी. आर. बालू ने बताया कि उनकी पार्टी के अध्यक्ष एम. के. स्टालिन की ओर से वे निजी रूप में उपस्थित हुए हैं। सीजे ने बालू की अर्जी को गंभीरता से सुना और कहा कि इस पर विचार-विमर्श के बाद फैसला किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो