chennai news in hindi: गैंगस्टर थ्रिलर में दिखेंगे धनुष

chennai news in hindi: गैंगस्टर थ्रिलर में दिखेंगे धनुष

shivali agrawal | Publish: Jul, 22 2019 05:34:03 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

नार्थ मद्रास मूवी के बार अभिनेता धनुष Dhanush माफिया के किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी नई फिल्म वायनॉट स्टूडियो के बैनर तले बनेगी। इस प्रोडक्शन हाउस की यह 18 वीं फिल्म है जिसमें रिलायंस एंटरटेनमेंट सह निर्माता है।


चेन्नई. नार्थ मद्रास मूवी के बार अभिनेता धनुष Dhanush माफिया के किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी नई फिल्म वायनॉट स्टूडियो के बैनर तले बनेगी। इस प्रोडक्शन हाउस की यह 18 वीं फिल्म है जिसमें रिलायंस एंटरटेनमेंट सह निर्माता है।
फिल्म की थीम गैंगस्टर थ्रिलर Thrillar है जिसमें धनुष की हीरोइन ऐश्वर्या लक्ष्मी हैं। पूरी फिल्म इंग्लैण्ड में बनेगी। अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और यूनिट के सदस्यों की जल्द ही घोषणा होने वाली है। फिल्म के लेखक व निर्देशक कार्ति सुब्बुराज हैं। फिल्म में संगीत संतोष नारायण का है।
———

30 अगस्त को रिलीज होगी प्रभास की साहो
बाहुबली के बाद प्रभास को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लालायित फैन्स को थोड़ा और इंतजार करना होगा। इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म साहो जिसकी शूटिंग 2017 में शुरू हो गई थी, अब 30 अगस्त को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। फिल्म मेकर्स क्वालिटी के साथ समझौता नहीं करना चाहते खासकर एक्शन सीक्वेंस में इसलिए पोस्ट प्रोडक्शन में थोड़ा समय लिया जा रहा है। फिल्म पूरी तरह एक्शन थ्रिलर है।
फिल्म निर्माता के प्रवक्ता ने कहा कि हम ऑडियंस को बेस्ट देना चाहते हैं। भले ही स्वाधीनता दिवस के दिन की रिलीज डेट को बदला गया है लेकिन महीना वही है। बता दें कि साहो से लोगों को काफी उम्मीदें हैं जबकि वे प्रभास को बाहुबली के यादगार किरदार में देख चुके हैं। फिल्म में उनकी हीरोइन श्रद्धा कपूर है। फिल्म की शूटिंग हिन्दी, तमिल और तेलुगू में एक साथ हुई। फिल्म में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा और अन्य हैं। रिलीज की डेट आगे सरकने से फैन्स का इंतजार भी और बढ़ गया है।
————-

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned