scriptchennai news in hindi : मांगाडु में लूट के इरादे से वृद्ध की हत्या | chennai news in hindi: Elderly murdered with intention to rob | Patrika News

chennai news in hindi : मांगाडु में लूट के इरादे से वृद्ध की हत्या

locationचेन्नईPublished: Jul 22, 2019 02:44:29 pm

Submitted by:

shivali agrawal

उपनगरीय मांगाडु mangadu के एक घर से सड़ांध मारता वृद्ध का शव मिला है। पुलिस को शक है कि उसकी लूट के इरादे से हत्या murder हुई है।

murder,news,crime,death,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi : मांगाडु में लूट के इरादे से वृद्ध की हत्या

चेन्नई. उपनगरीय मांगाडु mangadu के एक घर से सड़ांध मारता वृद्ध का शव मिला है। पुलिस को शक है कि उसकी लूट के इरादे से हत्या murder हुई है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मांगाडु के मदानंदपुरम के कुरिंजी स्ट्रीट में बसे भास्करण (७८) की हत्या हुई है। उसकी पत्नी का नाम सुशीला और दो बेटे हैं। बड़ा बेटा विलायत तथा छोटा बेटा महेंद्र प्रभु मणिमंगलम में बसा है। सुशीला पिछले कुछ महीनों से छोटे बेटे के साथ रह रही है।
भास्करण मांगाडु वाले घर में अकेला था। चार दिन से उसके घर के बाहर ताला लगा था। पड़ोसियों को लगा कि शायद वे कहीं बाहर गांव गए होंगे। ऐसे में बंद घर से दुर्गंध आने लगी। पड़ोसियों ने मांगाडु पुलिस को खबर की। छोटे बेटे महेंद्र प्रभु को भी बताया गया।
पुलिस मौके पर गई और दरवाजा तोडक़र भीतर प्रवेश किया। घर के भीतर भास्करण की सड़ांध मारती लाश पुलिस के हाथ लगी। शव के पास ही ईंट और कैंची पड़ी थी। भास्करण के पहने दो सवरन के गहने भी गायब थे। पुलिस को शक है कि लूट के इरादे से उनकी हत्या हुई है। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
आस-पड़ोस से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि तिरुवण्णामलै मूल के एक चौकीदार का भास्करण के साथ उठना-बैठना था। वह पड़ोस के एक अपार्टमेंट में चौकीदारी करता था और चार दिन से गायब है। पुलिस को उस पर शक है। सीसीटीवी कैमरे से फुटेज जुटाए जा रहे हैं तथा एक टीम को तिरुवण्णामलै भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो