scriptchennai news in hindi: तिरुनलवेली पूर्व मेयर हत्याकांड: स्टालिन ने की हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग | chennai news in hindi: Ex MayorTirunelveli murder : Stalin demands arr | Patrika News

chennai news in hindi: तिरुनलवेली पूर्व मेयर हत्याकांड: स्टालिन ने की हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग

locationचेन्नईPublished: Jul 24, 2019 03:56:17 pm

Submitted by:

shivali agrawal

डीएमके DMK अध्यक्ष एम.के. स्टालिन Stalin ने मंगलवार शाम तिरुनलवेली Tirunelveli में हुए तिहरे हत्याकांड triple murder के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार arrest करने की मांग की है।

murder,news,crime,DMK,Chennai,Tamilnadu,Special,Triple Murder,Breaking,Chennai news in hindi,tirunelveli,

chennai news in hindi: तिरुनलवेली पूर्व मेयर हत्याकांड: स्टालिन ने की हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग

चेन्नई. डीएमके DMK अध्यक्ष एम.के. स्टालिन Stalin ने मंगलवार शाम तिरुनलवेली Tirunelveli में हुए तिहरे हत्याकांड triple murder के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार arrest करने की मांग की है। डीएमके की नेता और पूर्वं मेयर उमा माहेश्वरी की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि वे इस घटना से स्तब्ध हैं। एआईएडीएमके सरकार राज्य में कानून और व्यवस्था बनाए रखने में असमर्थ है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में डीएमके के कई सदस्यों की हत्या की गई है। उन्होंने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी और न्याय की मांग की। उमा माहेश्वरी के पार्टी के प्रति याोगदान को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उनके काम की पूर्व पार्टी प्रमुख करुणानिधि भी प्रशंसा करते थे। वे असाधारण व्यक्तिव की धनी थी। उन्होंने नगर निगम प्रशासन को पूरी कुशलता से संचालित किया और साथ ही वे पार्टी में सभी को साथ लेकर चलती थी। उन्हें 2011 में डीएमके के मुप्पेरम विझा में पावेंधर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। स्टालिन ने उनके परिवार के लिए संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि उमा माहेश्वरी ने पार्टी में विभिन्न पदों पर काम किया है और उनका जाना पार्टी का बड़ा नुकसान है।

ट्रेंडिंग वीडियो