scriptchennai news in hindi: घर के बाहर खड़ी कार में लगी आग | chennai news in hindi: fire in parked car outside the house | Patrika News

chennai news in hindi: घर के बाहर खड़ी कार में लगी आग

locationचेन्नईPublished: Jul 12, 2019 12:44:17 pm

Submitted by:

shivali agrawal

अंबत्तूर ambattur के नैनाम्बेडु इलाके में घर के बाहर खड़ी कार में आग fire लग गई। कार के मालिक ने अंबत्तूर में शिकायत दी है।

news,Fire,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi: घर के बाहर खड़ी कार में लगी आग

चेन्नई. अंबत्तूर ambatture के नैनाम्बेडु इलाके में घर के बाहर खड़ी कार में आग fire लग गई। कार के मालिक ने अंबत्तूर में शिकायत दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनाम्बेडु निवासी अरविंदन (३०) ने अपनी कार बुधवार रात को घर के बाहर खड़ी की थी। गुरुवार सुबह अचानक कार में लपटें उठने लगी। सामने रहने वाले पड़ोसी ने कार को जलते देखे फोन से अरविंदन को बताया। इस दौरान काफी लोग बाहर आ गए और दमकल को सूचना दी। हालांकि लोगों ने दमकल के आने से पहले ही कार पर मिट्टी, पानी आदि डालकर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। वहीं एक अन्य मामले में तरमणी में एसआरबी टूल्स की दुकान के सामने खड़ी कार अचानक जल गई। पुलिस ने बताया कि सडक किनारे टाटा इंडिका कार खड़ी थी जिसमें लगी आस से वह पूरी तरह से जल गई।
——
एआईएडीएमके व एएमएमके कार्यकर्ताओं में मारपीट
– पत्रकार भी हुआ घायल
तिरुनेलवेली. जिले में गुरुवार को एआईएडीएमके और एएमएमके कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पालयमकोट्टै में एक स्वागत समारोह के दौरान एआईएडीएमके और एएमएमके कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई। इस हमले में एक पत्रकार भी घायल हो गया। इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो