chennai news in hindi: बार कर्मचारी की हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार

chennai news in hindi: बार कर्मचारी की हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार

shivali agrawal | Updated: 22 Jul 2019, 03:14:26 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

tuticorin जिले के सेल्वनयागपुरम में शनिवार देर रात बार के एक कर्मचारी की हत्या murder करने के आरोप में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार arrest किया है।

तुत्तुकुडी. tuticorin जिले के सेल्वनयागपुरम में शनिवार देर रात बार के एक कर्मचारी की हत्या murder करने के आरोप में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार arrest किया है। मृतक की पहचान कुट्टी (४०) के तौर पर हुई है, जो सेल्वनयागपुरम स्थित शराब की दुकान के बार में काम करता था।
तुत्तुकुड़ी नॉर्थ इंस्पेक्टर टी. प्रतिबन ने बताया कि रात में एस. शकील, आर. मारिया एंटोनी, एम. मदन कुमार, एम. आनंद और आर. माइकल नामक पांच लोग, जो बंदरगाह में कार्य करते हैं, शराब पीने के लिए बार में आए। नशे में धुत्त होने के बाद आरोपी पैसा दिए बगैर ही वहां से जाने लगे तो कुट्टी ने उनसे पैसे मांगे। इस बात को लेकर कुट्टी और नशे में धुत्त लोगों के बीच बहस हो गई। कुट्टी ने उनमें से एक पर हमला भी कर दिया। जिसके बाद सभी आरोपी वहां से चले गए और कुट्टी भी चला गया। बाद में जब कुट्टी किसी अन्य कर्मचारी के साथ बात कर रहा था तो पांचों वहां आए और उस पर चाकू से हमला कर दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर पांचों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। साथ ही पुलिस ने चाकू और दो बाइक भी जब्त की।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned