scriptchennai news in hindi: तिरुनलवेली पूर्व मेयर हत्याकांड: पुलिस ने जांच के लिए गठित की तीन टीमें | chennai news in hindi: Former mayor killings of Tirunelveli: 3 teams | Patrika News

chennai news in hindi: तिरुनलवेली पूर्व मेयर हत्याकांड: पुलिस ने जांच के लिए गठित की तीन टीमें

locationचेन्नईPublished: Jul 24, 2019 03:33:38 pm

Submitted by:

shivali agrawal

डीएमके DMK नेता और तिरुनलवेली की पूर्व मेयर Tirunelveli Ex-mayor उमा माहेश्वरी Uma maheshwari हत्याकांड को सुलझाने के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है।

murder,news,crime,Chennai,Tamilnadu,Special,Triple Murder,Breaking,Chennai news in hindi,tirunelveli,

chennai news in hindi: तिरुनलवेली पूर्व मेयर हत्याकांड: पुलिस ने जांच के लिए गठित की तीन टीमें

चेन्नई. डीएमके DMK नेता और तिरुनलवेली की पूर्व मेयर tirunelveli i Ex-mayor उमा माहेश्वरी Uma maheshwari हत्याकांड को सुलझाने के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है। उमा माहेश्वरी ,उनके पति मुरुगशंकरन और नौकरानी मारी की मंगलवार शाम को धारदार हथियारों से नृशंस हत्या कर दी गई थी। रेड्डियारपेट्टी में हुए इस तिहरे हत्याकांड से लोगो में दहशत फैल गई। पुलिस आयुक्त एन भास् करन ने अधिकारियों के साथ मौका मुआयना कर ,सीसीटीवी की जांच भी की। घटनास्थल पर पुलिस के खोजी कुत्तों की मदद भी ली गई। इस घटना के बाद शहर में अशांति फैलने की आशंका में भारी पुलिस बल तैनात किया गया। अधिकारियों के अनुसार इस हत्याकांड के बाद घर में रखे हुए गहने भी गायब है इसलिए पुलिस इसे लूट के इरादे से की गई हत्या भी मान रही है। इसके साथ ही ये हत्याएं जायदाद को लेकर भी हो सकती है। पुलिस अलग अलग कोणों से तहकीकात में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो