scriptchennai news in hindi: वाहन जांच में मिला ग्लूकोज पाउडर, ड्रग्स मान रही पुलिस | chennai news in hindi: found glucose powder , police suspecting drugs | Patrika News

chennai news in hindi: वाहन जांच में मिला ग्लूकोज पाउडर, ड्रग्स मान रही पुलिस

locationचेन्नईPublished: Jul 26, 2019 01:12:26 pm

Submitted by:

shivali agrawal

रेडहिल्स Redhills पुलिस ने पेरियार periyar नगर में वाहन जांच के दौरान बाइक सवार दो युवकों से ग्लूकोज के पैकेट जब्त किए। पुलिस को आशंका है कि दूसरे किस्म का ड्रग्स है जिसकी तस्करी की जा रही है।

news,crime,Chennai,drug,Tamilnadu,Special,Breaking,chennai news hindi,

chennai news in hindi: वाहन जांच में मिला ग्लूकोज पाउडर, ड्रग्स मान रही पुलिस

चेन्नई. रेडहिल्स Redhills पुलिस ने पेरियार periyar नगर में वाहन जांच के दौरान बाइक सवार दो युवकों से ग्लूकोज के पैकेट जब्त किए। पुलिस को आशंका है कि दूसरे किस्म का ड्रग्स है जिसकी तस्करी की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार रेडहिल्स पुलिस बुधवार को पेरियार नगर में वाहन जांच कर रही थी। उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो युवक वहां से गुजर रहे थे। संदेह होने पर दोनों को रोककर पूछताछ की गई। उनके बैग की तलाशी ली गई जिसमें दो पैकेट मिले जिनमें पाउडर भरा था। पुलिस को पता नहीं चल सका कि पाउडर क्या है। जब्त पाउडर का नमूना जांच के लिए लैब भेजा गया। लैब अधिकारियों ने सैंपल की जांच करने के बाद पुलिस को बताया कि वह ड्रग्स नहीं ग्लूकोज पाउडर है। लेकिन पुलिस को लगता है कि यह दूसरे किस्म का ड्रग्स है जो पकड़ में नहीं आ रहा है। पुलिस मामले की जांच मेंं जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो