script

chennai news in hindi :समुद्र में उतरे चार मछुआरे लापता

locationचेन्नईPublished: Jul 08, 2019 03:25:06 pm

Submitted by:

shivali agrawal

पम्बन pumban से समुद्र में मछली fishing पकडऩे उतरे चार मछुआरों fishermen के लापता missing होने का मामला प्रकाश में आया है।

news,Chennai,fishermen,Tamilnadu,Special,Breaking,chennai hindi news,Hindi News Paper,

chennai news in hindi :समुद्र में उतरे चार मछुआरे लापता

चेन्नई. पम्बन pumban से समुद्र में मछली fishing पकडऩे उतरे चार मछुआरों fishermen के लापता missing होने का मामला प्रकाश में आया है। pumban country boat fishermen association पम्बन कंट्री वोट फिशरमैन एसोसिएशन के अध्यक्ष एम.एस. अरुल ने बताया कि चारों मछुआरे fishrmen गत गुरुवार को समुद्र में उतरे थे। जब वे वापस नहीं लौटे तो मत्स्य विभाग department of fisheries को सूचित कर उनकी तलाश शुरू की गई। शनिवार शाम छह बजे तक उनकी तलाश search की गई लेकिन उनका पता नहीं चल पाया। उन्होंने कहा कि कोस्टगार्ड coastgaurd को इस बात की जानकारी दी गई है। इसके अलावा मरीन पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई है। लापता मछुआरों के परिवार द्वारा भी अधिकारियों से सहायता करने की मांग की जा रही है।
बारहवीं की छात्रा को गर्भवती करने वाला सहायक हेडमास्टर गिरफ्तार
– मामला दर्ज होने के बाद से था गायब
सेलम. जिले के वेमपड़ीतालम सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य को बारहवीं की छात्रा के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीडि़त छात्रा पेट से है।
सूत्रों के अनुसार वेमपड़ीतालम सरकारी स्कूल के सहायक प्रधानाचार्य बालाजी पर आरोप लगा था कि उसने बारहवीं कक्षा की एक छात्रा का बलात्कार किया। इस वजह से वह गर्भवती हो गई।
यह बात आग की तरह फैल गई। स्कूल का ग्रामीणों ने घेराव किया। उनको समझाने के लिए पुलिस और शिक्षा विभाग के आला अधिकारी पहुंचे। आरोपित पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।
इसकी भनक लगने के साथ बालाजी वहां से भाग खड़ा गया। इंस्पेक्टर पुष्पारानी की अगुवाई में एक विशेष जांच दल का गठन किया गया। आरोपी बालाजी को काफी खोजा गया लेकिन कुछ पता नहीं चला।
इस बीच पुलिस को खबर मिली कि वह अरियलूर बस स्टैंड पर देखा गया है। खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस की टीम शनिवार को वहां गई और बालाजी को दबोच लिया। उसने पुलिस को सनसनीखेज बयान दर्ज कराया। फिर बालाजी को सेलम न्यायिक दण्डाधिकारी क्रम एक की कोर्ट में पेश कर सेलम केंद्रीय जेल में डाल दिया गया।
पुलिस ने पीडि़ता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराया तो उसके चार महीने का गर्भ होने की बात पता चली। बालाजी को शिक्षा विभाग ने सेवा से निलंबित कर दिया है। मामले की आगे की कार्रवाई जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो