scriptchennai news in hindi : ऊंची योग्यताधारी अभ्यर्थी कम योग्यता वाले पद के योग्य नहीं | chennai news in hindi: High qualifying candidates are not eligible for | Patrika News

chennai news in hindi : ऊंची योग्यताधारी अभ्यर्थी कम योग्यता वाले पद के योग्य नहीं

locationचेन्नईPublished: Jul 12, 2019 12:19:11 pm

Submitted by:

shivali agrawal

मद्रास उच्च न्यायालय madras high court ने गुरुवार को चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड chennai metro rail limited (सीएमआरएल) में नौकरी employment के लिए आवेदन करने वाली एक युवती का आवेदन को खारिज करने के निर्णय को इस आधार पर बरकरार रखा कि उसकी योग्यता जरूरत से अधिक है।

news,High Court,Chennai,employment,train,metro,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi : ऊंची योग्यताधारी अभ्यर्थी कम योग्यता वाले पद के योग्य नहीं

चेन्नई. मद्रास उच्च न्यायालय madras high court ने गुरुवार को चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड chennai metro rail limited (सीएमआरएल) में नौकरी employment के लिए आवेदन करने वाली एक युवती का आवेदन को खारिज करने के निर्णय को इस आधार पर बरकरार रखा कि उसकी योग्यता जरूरत से अधिक है। न्यायमूर्ति एस. वैद्यनाथन ने आर. लक्ष्मीप्रभा की अर्जी खारिज कर दी जिसने ट्रेन ऑपरेटर के पद के लिए किए गए अपने आवेदन को खारिज करने के सीएमआरएल के आदेश को चुनौती देते हुए याचिका दायर की थी। इस पद के लिए शैक्षणिक योग्यता इंजीनियरिंग में डिप्लोमा थी जबकि युवती बी.ई. स्नातक थी। न्यायाधीश ने सीएमआरएल के विज्ञापन का उल्लेख करते हुए कहा कि जिन अभ्यर्थियों की योग्यता जरूरत से अधिक है वे रोजगार का दावा करने के हकदार नहीं हैं। इस पद के लिए शैक्षणिक योग्यता इंजीनियरिंग में डिप्लोमा थी जबकि युवती बी.ई. स्नातक थी।
डीएमके जिला सचिवों की बैठक 15 को

चेन्नई. वेलूर vellore लोकसभा चुनाव election तथा अन्य महत्वपूर्ण मसलों पर चर्चा को लेकर डीएमके जिला सचिवों की बैठक 15 जुलाई को आहूत की गई है।
पार्टी महासचिव के. अन्बझगन बैठक बुलाने संबंधी आदेश जारी किए कि 15 जुलाई शाम पांच बजे पार्टी अध्यक्ष एम. के. स्टालिन की अध्यक्षता में पार्टी मुख्यालय में बैठक होगी। पार्टी के सभी जिला सचिवों को अनिवार्य रूप से बैठक में उपस्थित रहने को कहा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो