scriptchennai news in hindi: पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार | chennai news in hindi: husband arrested for murder of wife | Patrika News

chennai news in hindi: पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Jul 13, 2019 01:58:50 pm

Submitted by:

shivali agrawal

महानगर chennai पुलिस ने हत्या murder के आरोप में ६८ वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है। उसपर अपनी ही पत्नी wife का हत्या का आरोप है।

murder,news,crime,Chennai,arrested,killed,wife,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi: पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

चेन्नई. महानगर Chennai पुलिस ने हत्या murder के आरोप में ६८ वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है। उसपर अपनी ही पत्नी wife का हत्या का आरोप है। आरोपी रामकृष्णन को अंबत्तूर Ambatture में उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूलीयांतोप के कॉर्पोरेशन बिग लेन निवासी ज्योति (५८) अपने पति रामकृष्णन के साथ रहती थी। रामकृष्णन मकान को बेचना चाहता था लेकिन उनकी पत्नी ज्योति मकान इसके खिलाफ थी। इस बाबत कई बार दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। ६ जून को भी उनके बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर रामकृष्णन ने हथौड़े से ज्योति के सिर कई वार कर दिए और उसे घायलावस्था में छोडक़र कर भाग गया। ज्योति की चीख सुनकर पड़ोसी उसके घर आए और ज्योति को स्टेनली सरकारी अस्पताल ले गए लेकिन गुरुवार को इलाज के दौरान ज्योति की मौत हो गई। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि रामकृष्णन अंबत्तूर में उसके रिश्तेदार के घर पर है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो