chennai news in hindi: मंत्री जयकुमार के अजब बोल ‘अगर मैं भारतीय टीम में होता तो जीत जाते’

chennai news in hindi: मंत्री जयकुमार के अजब बोल ‘अगर मैं भारतीय टीम में होता तो जीत जाते’

shivali agrawal | Updated: 11 Jul 2019, 05:24:44 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

तमिलनाडु tamilnadu के मछली पालन मंत्री डी. जयकुमार jayakumar ने कहा है कि अगर वे भारतीय क्रिकेट टीम indian cricket team में होते तो न्यूजीलैंड से मैच जीत जाते।

चेन्नई. सुनकर शायद आप चौैंक जाए संभवत: आपको हंसी भी आए लेकिन यह सही है कि तमिलनाडु tamilnadu के मछली पालन मंत्री डी. जयकुमार jayakumar ने कहा है कि अगर वे भारतीय क्रिकेट टीम cricket team Indian an cricket team में होते तो न्यूजीलैंड से मैच जीत जाते।
मछली पालन मंत्री ने गुरुवार को विधानसभा सत्र में जाने से पहले पत्रकारों से वार्ता में विश्व कप world cup में न्यूजीलैंड से मिली १८ रन की शिकस्त पर प्रतिक्रिया दी कि यह एक ‘अस्थाई पिछड़ाव’ है जिसका सामना एआईएडीएमके AIADMK ने भी हालिया संपन्न लोकसभा loksabha चुनाव election में किया।
जयकुमार ने इसी प्रश्न पर मजाकिया अंदाज में कहा कि विराट कोहली virat kohli की अगुवाई वाली टीम जीत जाती अगर वे टीम में खेलते। निश्चित रूप से उनकी ही जीत होती अगर वे खेले होते। उनको एक मिले। उनका यह जवाब सुनकर साथी कैबिनेट मंत्री के. पांडियराजन के भाव तो काटो तो खून नहीं जैसे थे।
जयकुमार ने कहा कि भारतीय टीम और उनकी पार्टी भी शानदार तरीके से वापसी करेगी। राजनीति और खेल में हार और जीत स्वाभाविक है। एआईएडीएमके ने जैसा एक अस्थाई हार का सामना किया है वैसी ही हार भारतीय टीम को मिली है। आने वाले समय में भारतीय टीम indian cricket team ही जीतेगी। अगर चुनाव की बात की जाए तो सिर्फ और सिर्फ एआईएडीएमके ही जीतेगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned