scriptchennai news in hindi : आवड़ी से ताम्बरम के बीच एमटीसी बस सेवा | chennai news in hindi: MTC bus service between Aavdi to Tambaram | Patrika News

chennai news in hindi : आवड़ी से ताम्बरम के बीच एमटीसी बस सेवा

locationचेन्नईPublished: Jul 23, 2019 03:59:39 pm

Submitted by:

shivali agrawal

महानगर परिवहन निगम, चेन्नई Metropolitan Transport Corporation, Chennai ने आवड़ी से ताम्बरम Tambram के बीच नई बस सेवा सोमवार को शुरू की।

news,Chennai,transport,corporation,Tamilnadu,Special,metropolitan,Breaking,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi : आवड़ी से ताम्बरम के बीच एमटीसी बस सेवा

चेन्नई. महानगर परिवहन निगम, चेन्नई corporation , Chennai”> metropolitan n Transport Corporation, Chennai ने आवड़ी से ताम्बरम Tambram के बीच नई बस सेवा सोमवार को शुरू की। नया रूट नम्बर 206 है जो इस सेवा को मुहैया कराएगा। यह बस पुनमल्ली होकर अपनी सेवाएं देगा। एमटीसी के बेड़े से कुल 10 बसें इस नए रूट पर चलाई जाएंगी। प्रत्येक बस कम से कम 10 ट्रिप एक दिन में चलेगी। इससे प्रतिदिन कम से कम 400 यात्रियों को लाभ होगा। मंत्री मा फोई के.पांडियराजन ने नई सेवा को आवड़ी डिपो से झंडी दिखाकर रवाना किया।
ग्राम बैंक की शाखाएं बढाई जाएंगी : मुख्यमंत्री
-सेलम में बनेंगे दो नए लॉ कॉलेज
चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने सोमवार को कहा कि तमिलनाडु के ग्राम बैंकों की शाखाओं को ६३० से बढ़ा कर १ हजार किया जाएगा। सेलम जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लाभार्थियों मेें ऋण का वितरण करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा तमिलनाडु ग्राम बैंक के गठन के लिए पांडियन और पल्लावन ग्राम बैंक एक साथ मिल गई है। इसके माध्यम से स्वयं सहायता समूह, किसानों और गरीबों को ऋण दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ९९ प्रतिशत लाभार्थियों ने अपना कर्ज चुका लिया है जो एक रिकॉर्ड है। इन बैंकों से बिना किसी गिरवी के २० लाख तक का लोन दिया जा रहा है। इस प्रकार बैंक ने गरीब लोगों को सूदखोरों के चुंगल में फंसने से बचाया है। मुख्यमंत्री ने कहा जिले में दो नए लॉ कॉलेज शुरू होंगे। राज्य सरकार के लगातार प्रयासों की वजह से ही उच्च शिक्षा के लिए राज्य से चुने जाने वाले विद्यार्थियों की संख्या में वृद्धि हुई है। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री मंगलवार को कांचीपुरम के दौरे पर होंगे। वहां वे भगवान अत्तिवरदर के दर्शन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो