chennai news in hindi: धर्म के नाम पर हमला करने वालों के खिलाफ बने नया कानून

chennai news in hindi: धर्म के नाम पर हमला करने वालों के खिलाफ बने नया कानून

shivali agrawal | Updated: 20 Jul 2019, 03:03:09 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

आईयूएमएल IUML के विधायक के.ए.एम. मोहम्मद अबू बकर ने Tamilnadu राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी से आग्रह किया कि धर्म religion के नाम पर हमला attack करने वालों के खिलाफ नया कानून बनाया जाए।

चेन्नई. आईयूएमएल IUML के विधायक के.ए.एम. मोहम्मद अबू बकर ने Tamilnadu राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी से आग्रह किया कि धर्म Religion के नाम पर हमला attack करने वालों के खिलाफ नया कानून Law बनाया जाए। विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान पिछड़े वर्ग और अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के लिए अनुदान की मांग पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा केरल सरकार ने धर्म के नाम पर निर्दोष लोगों पर हमला करने वालों के खिलाफ कानून बनाया है। वहीं राजस्थान सरकार भी इसी प्रकार का कानून बनाने की तैयारी में है। ऐसे में राज्य सरकार को भी नया कानून लाना चाहिए।
उन्होंने कहा समाज के लिए कायदे-ए-मिल्लाह के कार्यों और उनके योगदान को देखते हुए उन्हें सम्मान देने के लिए स्कूलों के पाठ्यक्रम में उनका जीवन चरित्र भी डालना चाहिए।
माणिकनेय जननायगा कच्ची के विधायक अंसारी ने राज्य सरकार से राज्य में वक्फ बोर्ड कॉलेज और छात्रावास स्थापित करने का आग्रह किया। अंसारी ने कहा सरकार को हर साल एक कॉलेज शुरू करना चाहिए। हवाईअड्डे पर हज यात्रियों के लिए १० करोड़ की लागत से एक सुविधा कें्रद भी स्थापित करना चाहिए। जिसके जबाव में लेबर मंत्री निलोफर कफील ने कहा अगर सदस्यों द्वारा उपयुक्त भूमि बताई जाए तो सरकार वक्फ बोर्ड कॉलेज के निर्माण के लिए तैयार है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned