chennai news in hindi : मोबाइल छीनने का विरोध किया तो किशोर पर चाकू से हमला - हालत गंभीर

chennai news in hindi : मोबाइल छीनने का विरोध किया तो किशोर पर चाकू से हमला - हालत गंभीर

shivali agrawal | Updated: 20 Jul 2019, 02:22:48 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

पेरम्बूर Perambur के जमालिया में १७ वर्षीय किशोर पर कथित तौर पर मोबाइल फोन छीनने mobile snatching का विरोध किए जाने के कारण चाकू मारकर attacked with knife घायल करने का मामला सामने आया है।

चेन्नई. पेरम्बूर Perambur के जमालिया में १७ वर्षीय किशोर पर कथित तौर पर मोबाइल फोन छीनने mobile e snatching का विरोध किए जाने के कारण चाकू मारकर attacked with knife घायल करने का मामला सामने आया है। उसे राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस ने बताया कि पेरम्बूर के जमालिया निवासी अफसल ताहिर पॉलीटेक्निक कॉलेज का छात्र है। गुरुवार को कॉलेज के बाद वह अपने दोस्तों के साथ बाहर गया था। घटना के समय देर रात १२ बजे के बाद अपने घर जा रहा था। वह घर के नजदीक पहुंचा था। उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां आए और चाकू दिखाकर उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की लेकिन उसने विरोध किया। विरोध किए जाने पर युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया और चाकू से उसके सिर, कंधे और पेट पर हमला कर दिया और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। सूचना पाकर ओटेरी पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायल को पास से गुजर रहे वाहन से अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned