script

chennai news in hindi : किसी कारण से पेश नहीं हो पाया जांच आयोग के समक्ष : ओपीएस

locationचेन्नईPublished: Jul 05, 2019 01:57:56 pm

Submitted by:

shivali agrawal

विधानसभा सत्र में Tamilnadu राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम OPS ने गुरुवार को कहा कि Tamilnadu राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे.जयललिता Jayalalitha के निधन और उनको दिए गए इलाज की जांच कर रहे आयोग commission के पास किसी काम की वजह से जांच आयोग के समक्ष नहीं पहुंच पाए।

news,High Court,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi : किसी कारण से पेश नहीं हो पाया जांच आयोग के समक्ष : ओपीएस

चेन्नई. विधानसभा सत्र में Tamilnadu राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम OPS ने गुरुवार को कहा कि Tamilnadu राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे.जयललिता Jayalalitha के निधन और उनको दिए गए इलाज की जांच कर रहे आयोग commission के पास किसी काम की वजह से जांच आयोग के समक्ष नहीं पहुंच पाए। प्रश्नकाल के दौरान विपक्षी दलों द्वारा उठाए गए इस मुद्दे पर उन्होंने जबाव देते हुए कहा वे किसी कारण से नहीं जा पाए लेकिन इस बार आयोग के समक्ष जरूर पेश होंगे।
जयललिता के निधन पर उठे एक सवाल को लेकर पन्नीरसेल्वम ने कहा उन्होंने तो पहले ही कहा था कि अम्मा की मौत संदिग्ध थी। इसीलिए मैंने उनके निधन death की जांच कराने की मांग की थी। जब उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था तब मैंने उनको नहीं देखा था।
इस मामले में उन्होंने कहा कि उन्हें आयोग ने चार बार बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया, लेकिन काम की अधिकता के चलते वे पेश नहीं हो सके। लेकिन अब अगली बार उनको जब भी बुलाया जाएगा वे जरूर जाएंगे।
उल्लेखनीय है कि अम्मा के अस्पताल में भर्ती होने के दौरान उपमुख्यमंत्री ने ही उनका कार्यभार संभाला था। जयललिता का पांच दिसंबर 2016 को निधन हो गया था। उनके निधन को संदिग्ध बताकर पन्नीरसेल्वम समेत अन्य लोगों ने जांच कराने की मांग की थी। अम्मा के निधन के मामले में मद्रास हाईकोर्ट Madras High Court के पूर्व न्यायाधीश ए. आरुमुगस्वामी की अध्यक्षता में जांच चल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो