chennai news in hindi: तमिलनाडु और आंध्रपदेश मेें 35 जगहों पर आयकर विभाग के छापे

chennai news in hindi: तमिलनाडु और आंध्रपदेश मेें 35 जगहों पर आयकर विभाग के छापे

shivali agrawal | Updated: 26 Jul 2019, 01:43:52 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

आयरन निर्माता इकाई Iron Manufacturing Unit के लगभग 35 से अधिक प्रतिष्ठानों व दफ्तरों में तमिलनाडु Tamilnadu और आंध्र प्रदेश Andhra Pradesh के आयकर विभाग IT के अधिकारियों ने छापा raid मारा।

स्टील कंपनी के दो ठिकानों पर आयकर छापा
चेन्नई. आयरन निर्माता इकाई Iron Manufacturing Unit के लगभग 35 से अधिक प्रतिष्ठानों व दफ्तरों में तमिलनाडु Tamilnadu और आंध्र प्रदेश Andhra Pradesh के आयकर विभाग IT के अधिकारियों ने छापा raid मारा। खबर लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी। सूत्रों के अनुसार कंपनी में बड़े पैमाने पर टैक्स की चोरी की जा रही है। सूचना के अनुसार टीम को कंपनी द्वारा करोड़ों टैक्स चोरी Tax evasion का अंदेशा है। इसी सूचना के बाद गुरुवार सुबह ६ बजे आयकर विभाग income tax के २०० से अधिक अधिकारियों ने छापे की कार्रवाई शुरू की। तमिलनाडु में कांचीपुरम Kancheepuram और श्रीपेरम्बदूर sriperumbdur कार्यालय में दबिश दी गई। तमिलनाडु Tamilnadu में दो और आंध्र प्रदेश Andhra Pradesh के steel factory फैक्ट्री व ऑफिस में छापा मारा गया है। कंपनी के मालिक आनंद का चूलैमेडु में कॉर्पोरेट कार्यालय है जो आयकर विभाग income tax के रडार में है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned