chennai news in hindi: बस चालक के घर २० लाख की चोरी

chennai news in hindi: बस चालक के घर २० लाख की चोरी

shivali agrawal | Updated: 22 Jul 2019, 02:56:58 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Tiruchirapalli जिले के तूरयूर निवासी सरकारी बस चालक के घर से ८० सवरन सोने के गहने व नकदी चोरी theft होने की शिकायत दर्ज हुई है।

तिरुचि. Tiruchirapalli जिले के तूरयूर निवासी सरकारी बस चालक के घर से ८० सवरन सोने के गहने व नकदी चोरी theft होने की शिकायत दर्ज हुई है।
सूत्रों ने बताया कि तूरयूर के नार्थ स्ट्रीट निवासी सरकारी बस चालक तंगवेल शनिवार रात ड्यूटी खत्म कर घर लौटे। रात के भोजन के बाद वे सपरिवार गहरी नींद में सो गए। सोने से पहले वे दरवाजे की चिटकनी लगाना भूल गए।
सुबह जब उनकी नींद खुली तो देखा कि कमरे में जो अलमारी रखी थी वह खुली है। उन्होंने पुलिस को चोरी की खबर की कि अलमारी में रखे ८० सवरन के गहने व ५० हजार रुपए गायब है।
तूरयूर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि चोरी का माल करीब बीस लाख रुपए है। फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि चोरी का माल करीब बीस लाख रुपए है।
------------

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned