scriptchennai news in hindi: बस चालक के घर २० लाख की चोरी | chennai news in hindi: theft in bus driver's house | Patrika News

chennai news in hindi: बस चालक के घर २० लाख की चोरी

locationचेन्नईPublished: Jul 22, 2019 02:56:57 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tiruchirapalli जिले के तूरयूर निवासी सरकारी बस चालक के घर से ८० सवरन सोने के गहने व नकदी चोरी theft होने की शिकायत दर्ज हुई है।

news,crime,Chennai,theft,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi: बस चालक के घर २० लाख की चोरी

तिरुचि. Tiruchirapalli जिले के तूरयूर निवासी सरकारी बस चालक के घर से ८० सवरन सोने के गहने व नकदी चोरी theft होने की शिकायत दर्ज हुई है।
सूत्रों ने बताया कि तूरयूर के नार्थ स्ट्रीट निवासी सरकारी बस चालक तंगवेल शनिवार रात ड्यूटी खत्म कर घर लौटे। रात के भोजन के बाद वे सपरिवार गहरी नींद में सो गए। सोने से पहले वे दरवाजे की चिटकनी लगाना भूल गए।
सुबह जब उनकी नींद खुली तो देखा कि कमरे में जो अलमारी रखी थी वह खुली है। उन्होंने पुलिस को चोरी की खबर की कि अलमारी में रखे ८० सवरन के गहने व ५० हजार रुपए गायब है।
तूरयूर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि चोरी का माल करीब बीस लाख रुपए है। फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि चोरी का माल करीब बीस लाख रुपए है।
————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो