scriptchennai news in hindi : निर्माणाधीन इमारत गिरने से तीन मजदूरों की मौत | chennai news in hindi: Three laborers die | Patrika News

chennai news in hindi : निर्माणाधीन इमारत गिरने से तीन मजदूरों की मौत

locationचेन्नईPublished: Jul 08, 2019 02:40:54 pm

Submitted by:

shivali agrawal

madurai जिले के चेकानुरानी के पसुमपोन स्ट्रीट में गत शुक्रवार गिरी निर्माणाधीन इमारत के मलबे से रविवार को दो और शव निकाले गए हैं। इस हादसे accident में मृतकों की संख्या तीन हो गई है।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi : निर्माणाधीन इमारत गिरने से तीन मजदूरों की मौत

मदुरै. madurai जिले के चेकानुरानी के पसुमपोन स्ट्रीट में गत शुक्रवार गिरी निर्माणाधीन इमारत के मलबे से रविवार को दो और शव निकाले गए हैं। इस हादसे accident में मृतकों की संख्या तीन हो गई है। उल्लेखनीय है कि यह घटना उस समय की है जब कई मजदूर इमारत में काम कर रहे थे। तभी अचानक से इमारत गिर गई। पुलिस ने इमारत के मालिक माधवन (४३) को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद मलबे में ए. काशीनाथन नामक व्यक्ति का शव मिला था और रविवार को के. अरुणकुमार और बालू नामक दो अन्य लोगों के शव मिले। हादसे में घायल चार मजदूरों राजेश, कार्तिक, मुरुगन और मुत्तुपांडी का मदुरै सरकारी राजाजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पत्रकारों से बातचीत में उसिलामपट्टी डीएसपी राजा ने बताया कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि माधवन के पास दो मंजिला इमारत बनाने का योजना प्लान था या नहीं। कुछ समय ऐसा होता है कि लोगों के पास एक मंजिला की अनुमति होती है लेकिन वे अवैध तरीके से दो मंजिला बना लेते हैं। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो