scriptchennai news in hindi: फाइनेंसर समेत तीन जने गिरफ्त में | chennai news in hindi: Three people including financier arrested | Patrika News

chennai news in hindi: फाइनेंसर समेत तीन जने गिरफ्त में

locationचेन्नईPublished: Jul 10, 2019 04:16:41 pm

Submitted by:

shivali agrawal

thiruchijappalli जिले के तिरुवेरम्बूर में हुई एक राउड़ी की हत्या murder मामले में फाइनेंसर समेत तीन जने पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।

murder,news,crime,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi: फाइनेंसर समेत तीन जने गिरफ्त में

तिरुचि. thiruchijappalli जिले के तिरुवेरम्बूर में हुई एक राउड़ी की हत्या murder मामले में फाइनेंसर समेत तीन जने पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।
तिरुवेरम्बूर के मेलकुमरेशपुरम के रहने वाले रजनी उर्फ करुपय्या की हत्या कर दी गई। इस पर हत्या व लूटपाट के कई मामले दर्ज थे। घटना वाले दिन सोमवार को करुपय्या अपने दोस्त रणजीत कुमार के साथ एझिल नगर के रेलवे ट्रेक के पास से गुजर रहा था।
उस वक्त घात लगाए बैठे एक गिरोह ने धारदार हथियारों के हमले से करुपय्या की हत्या कर दी। बीच-बचाव की कोशिश में करुपय्या का दोस्त रणजीत कुमार भी घायल हो गया।
दिन-दहाड़े हुई सनसनीखेज हत्या के मामले की जांच के लिए एक विशेष दल का गठन किया गया। इस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुराग जुटाने शुरू किए।
जांच में पता चला कि करुपय्या ने एक फाइनेंसर के पास कार गिरवी रखकर कर्जा लिया था। उससे कर्जा चुकाने को कहा गया था वह मना कर गया। कुछ महीने पहले ही करुपय्या ने यह कार अपनी मां के नाम पर ली थी। फिर फाइनेंस कंपनी को किस्त चुकाने में आनाकानी करने लगा तो कार जब्त कर ली गई।
करुपय्या ने चालाकी करते हुए यह कार अण्णा नगर निवासी फाइनेंसर गुरु के पास तीन लाख में गिरवी रख दी। फिर गुरु को भी ब्याज और मूल लौटाने से पलट गया। गुरु ने उसे रुपये लौटाने के लिए धमकाया। करुपय्या बदले में जमानत पर रखी कार यह कहते हुए ले गया कि वह इसे बेचकर रुपये लौटा देगा।
फाइनेंसर गुरु को गुस्सा आया और उसने करुपय्या को मौत के घाट उतारने की साजिश रची। उधर, फाइनेंस कंपनी डिफॉल्टर हुई करुपय्या की मां के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दायर किया। कोर्ट ने करुपय्या की मां को तलब किया है।
इस संबंध में करुपय्या वकील से परामर्श करने अपने दोस्त के साथ जब सोमवार को मिलने जा रहा था तब उसको मार दिया गया और शव को अद्र्धनग्न कर एक बावड़ी में फेंक दिया।
पुलिस को हत्या किए हुए शव की जानकारी मिली। शव को कब्जे में कर शुरू की गई जांच में उक्त बात का पता चला। पुलिस ने फाइनेंसर गुरु और तीन जनों को हिरासत में लिया है। मामले की आगे की कार्रवाई चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो