scriptchennai news in hindi: पूर्व पति ने महिला पर पेट्रोल डालकर जलाया, अस्पताल में भर्ती | chennai news in hindi: woman set ablaze by Ex husband | Patrika News

chennai news in hindi: पूर्व पति ने महिला पर पेट्रोल डालकर जलाया, अस्पताल में भर्ती

locationचेन्नईPublished: Jul 23, 2019 03:17:24 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tiruchirappalli जिले में सोमवार को पूर्व पति Ex husband ने महिला पर पेट्रोल डालकर उसे जलाने set ablaze की कोशिश की, आग की चपेट में आने से महिला का ४० प्रतिशत शरीर झुलस गया। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया है।

news,Fire,crime,Chennai,Tiruchirappalli,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi: पूर्व पति ने महिला पर पेट्रोल डालकर जलाया, अस्पताल में भर्ती

तिरुचि. Tiruchirappalli जिले में सोमवार को पूर्व पति Ex husband ने महिला पर पेट्रोल डालकर उसे जलाने set ablaze की कोशिश की, आग की चपेट में आने से महिला का ४० प्रतिशत शरीर झुलस गया। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया है। पुलिस के अनुसार रम्या (२३) और तावाचलम (२७) की कुछ साल पहले शादी हुई थी और हाल ही में तलाक हुआ है। तलाक के बाद तंजावुर निवासी रम्या ने सरकारी लॉ कालेज में लॉ की पढ़ाई शुरू कर दी। जबकि तावाचलम श्रीपेरम्बदूर में किसी निजी कंपनी में काम करने लगा। फिर से नई शुरुआत करने के उद्देश्य से पिछले कुछ दिनों से दोनों एक होटल में रह रहे थे। इसी बीच सुबह तावाचलम ने होटल के रूम में उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और फरार हो गया। घटना के तुरंत बाद पीडि़ता को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तावाचलम के खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोप में आईपीसी की धारा ३०७ के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अब तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर आरोपी ने महिला को जलाने की कोशिश क्यों की। पत्रकारों से बातचीत में केके नगर पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस आयुक्त द्वारा आरोपी को पकडऩे के लिए विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ कर पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो