scriptChennai: रिची स्ट्रीट के निकट मोबाइल दुकान में चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार | chennai Police arrest two in mobile shop theft case | Patrika News

Chennai: रिची स्ट्रीट के निकट मोबाइल दुकान में चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Jan 18, 2022 06:41:00 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चेन्नई के इलेक्ट्रॉनिक्स हब रिची स्ट्रीट (Ritchie Street in chennai) से सटे मोहम्मद हुसैन स्ट्रीट पर एक मोबाइल बेचने वाली दुकान में चोरी में शामिल थे।

चेन्नई.

चिंताद्रीपेट पुलिस (Chintadripet Police) ने मोबाइल दुकान (Mobile Shop) में चोरी करने वाले दो आदतन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इनके पास से 3.8 लाख रुपए बरामद किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक 13 जनवरी की रात जगदीश माली (31) के मोबाइल दुकान में चोरी हुई थी। चोरों ने दुकान से मोबाइल फोन, हेडफोन व अन्य सामान चोरी कर लिया था। शुक्रवार को जब जगदीश दुकान आया तो उसे दुकान में चोरी होने का पता चला। चोरों ने तोडफोड़ कर 4 लाख नगदी और 7 मोबाइल लेकर फरार हो गए। पीडि़त की शिकायत पर चिंताद्रीपेट पुलिस में मामला जांच में लिया।

पुलिस आरोपियों तलाश कर ही रही थी कि उनके हाथ एक लीड लगी। सीसीटीवी फुटेज के छवियों को खंगालने के बाद पुलिस ने चिंताद्रीपेट निवासी वी. विनोद (19) और नागराज (32) को गिरफ्तार कर लिया। पहले तो उन्होंने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया। विनोद के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत 16 आपराधिक मामले दर्ज है। नागराज के खिलाफ 7 आपराधिक मामले दर्ज है।

पुलिस इनके पास से 3.8 लाख रुपए बरामद किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चेन्नई के इलेक्ट्रॉनिक्स हब रिची स्ट्रीट से सटे मोहम्मद हुसैन स्ट्रीट पर एक मोबाइल बेचने वाली दुकान में चोरी में शामिल थे। शुक्रवार को जब जगदीश दुकान आया तो उसे दुकान में चोरी होने का पता चला। चोरों ने तोडफोड़ कर 4 लाख नगदी और 7 मोबाइल लेकर फरार हो गए। पीडि़त की शिकायत पर चिंताद्रीपेट पुलिस में मामला जांच में लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो