प्रेमिका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा युवक

Chennai Police Files case : (Maduravayol) मदुरावायल के मेट्टुकुप्पम निवासी विक्की (21) मैकेनिक ( Mechnaic ) का काम करता है। उसे अपने घर के पास रहने वाली एक लडक़ी से प्यार (Love Angle) हो गया।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 05 Sep 2019, 09:02 PM IST

चेन्नई. अपनी प्रेमिका पर खर्च किया पैसा वापस मांगने के लिए एक युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मदुरावायल के मेट्टुकुप्पम निवासी विक्की (21) मैकेनिक का काम करता है। उसे अपने घर के पास रहने वाली एक लडक़ी से प्यार हो गया।

दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग काफी दिनों तक चला, लेकिन कुछ दिन पहले लडक़ी ने उसके साथ रिश्ता तोड़ लिया। विक्की ने उसको मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। सोमवार रात को विक्की शराब के नशे में अमंजीकरै पुलिस थाने गया और प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दर्ज करने को कहा।

उसने कहा उसे उसके पैसे वापस दिलाने में पुलिस मदद करे जो उसने अपनी प्रेमिका पर खर्च किए हैं। शराब के नशे में होने के कारण पुलिस ने उसे वहां से रवाना कर दिया। उसके बाद वह मदुरावायल पुलिस थाने गया।

वहां भी पुलिस ने उसे अगली सुबह आने को कहा, लेकिन युवक ने बात नहीं सुनी और कहने लगा कि अगर केस दर्ज नहीं किया तो वह आत्महत्या कर लेगा। पुलिस ने उसे काफी समझाया पर वह नहीं माना। बाद में उसने अपने को धारदार हथियार से घायल कर लिया।

पुलिस ने उसे समझाकर कर घर भेज दिया और कहा कि कल सुबह दस्तावेज के साथ आए ताकि केस दर्ज किया जा सके।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned