चेन्नई: केवल बुलेट चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 16 Royal Enfield motorcycles बरामद

-चार आरोपी गिरफ्तार

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 16 Oct 2020, 08:57 PM IST

चेन्नई.

चेन्नई के एगमोर पुलिस ने रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल (Royal Enfield motorcycles) चुराने वाले गिरोह का राजफाश कर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपी सिर्र्फ बुलेट मोटरसाइकिल ही चुराते थे और बुलेट में भी रॉयल एनफील्ड ही चुराते थे। पुलिस ने बताया कि गिरोह के सदस्यों से 16 रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल (Royal Enfield motorcycles) बरामद की गई है।

बरामद की गई वाहनों की कीमत 25 लाख से अधिक बताई गई है। पुलिस ने बताया कि रॉयल एनफील्ड के महंगे दामों पर बिकने के कारण ही चुराते थे। सीसीटीवी फुटेज के चलते आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़़े हैं।

ऐसे पकड़े गए चोर
6 अक्टूबर को कुमारवेल (42) अपनी बुलेट से एगमोर स्थित निजी अस्पताल आया और अपनी मोटरसाइकिल पार्क कर चले गए। कुछ देर बाद आकर देखा तो बुलेट चोरी हो चुकी थी। कुमारवेल ने एगमोर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता लगा कि दो युवक घटनास्थल के पास संदिग्ध हालत में घूम रहे हैं।


पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए कीमती मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह को दबोचा जिनमें तंडियारपेट निवासी जमाल उर्फ जमालउद्दीन (39), माधवरम निवासी सईद इब्राहिम (30), शिवगंगा निवासी कदिरावन (29) और वेलूर निवासी आमिर शामिल है। पुलिस इनके कब्जे से चोरी की 16 रॉलय एनफील्ड मोटरसाइकिल बरामद की गई। पुलिस ने चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned