scriptचेन्नई पुलिस आयुक्त ने चक्रवात निवार से निपटने की तैयारियों का जायजा लिया | Chennai Police Commissioner inspects relief work in water-inundated ar | Patrika News

चेन्नई पुलिस आयुक्त ने चक्रवात निवार से निपटने की तैयारियों का जायजा लिया

locationचेन्नईPublished: Nov 24, 2020 04:52:58 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– एगमोर व कई इलाकों में घूम-घूमकर लिया जायजा

Chennai Police Commissioner inspects relief work in water-inundated ar

Chennai Police Commissioner inspects relief work in water-inundated ar

चेन्नई.

कोरोना महामारी के बीच आ रहे चक्रवाती तूफान निवार से चेन्नई में भारी तबाही की आशंका के मद्देनजर इससे निपटने के लिए महानगर पुलिस महकमा भी कमर कस ली है। चेन्नई के पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को प्रशासनिक अमले के साथ बाढ़ प्रभावित व प्राकृतिक आपदा से क्षति होने वाले इलाकों का घूम-घूमकर वस्तुस्थिति का जायजा लिया। चक्रवात निवार से निपटने व स्थिति की समीक्षा के लिए अपने विभाग के अधिकारियों के साथ तैयारियों की समीक्षा की।

उन्होंने इस विनाशकारी तूफान से निपटने, बचाव और राहत कार्यों को सहयोग को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पुलिस सब इंस्पेक्टर, सशस्त्र बल के जवानों को राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल के साथ राहत व बचाव कार्य में जुटे रहेंगे। सडक़ दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने और सडक़ों पर जमा पानी को निकालने के निए विशेष तौर पर तैयारियां की गई है।

मंगलवार को पुलिस आयुक्त महेश अग्रवाल ने एगमोर के बाढ़ प्रभावित इलाका समेत कुछ अन्य जगहों का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने बताया कि बाढ़ प्रभावित इलाकों में रहने वाले लोगों की मदद के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें सडक़ों पर लमा पानी, लोगों का बचाव, चिकित्सा सुविधाएं, सर्च और रेस्क्यू, एंबुलेंस की सुविधाएं, लोगों में भोजन की व्यवस्था शामिल है।

उन्होंने स्थानीय निवासियों से मुलाकात कर किसी भी तरह से परेशान व चिंतित नहीं होने की बात कहते हुए कहा कि प्रशासन हर स्थिति में आपके साथ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो