scriptशराब के लिए कुएं में उतर गया शख्स, बाहर निकालने के लिए पुलिस को देनी पड़ी बोतल | Chennai Police Rescued man who entered well for wine in chennai | Patrika News

शराब के लिए कुएं में उतर गया शख्स, बाहर निकालने के लिए पुलिस को देनी पड़ी बोतल

locationचेन्नईPublished: Apr 07, 2020 04:43:14 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Chennai Police Rescued man who entered well for wine in chennai: यहां एक शख्स शराब की बोतल के लिए कुएं में उतर गया और खुदकुशी करने की धमकी देने लगा।

चेन्नई.

लॉकडाउन के दौरान लोगों की अजीबो गरीब मांगों से पुलिस भारी परेशान है। लोग ऐसी ऐसी मांग कर रहे हैं कि स्वास्थ्य महकमे से लेकर पुलिस को उपाय नहीं सूझ रहा है। लगातार १३ दिनों से राज्य में तस्माक दुकानें बंद होने से शराबियों की हालत खराब हो चुकी है, ऐसे में वे अजीबो गरीब फरमाइस पूरी करने के लिए हर हद पार क र रहे है। ऐसा ही एक मामला चेन्नई के पट्टाभिराम इलाके में सामने आया है।

यहां एक शख्स शराब की बोतल के लिए कुएं में उतर गया और खुदकुशी करने की धमकी देने लगा। पत्नी को कुछ नहीं सूझा और उसके पुलिस और आग व बचाव दल को सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे समझाया लेकिन वह नहीं माना और उसे शराब की बोतल दिखाकर समझाइस के बाद बाहर निकाला गया।

पुलिस ने बताया कि पट्टाभिराम के गांधी नगर निवासी मनाहर (४६) पेशे से दिहाड़ी मजदूर है।वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया है। शराब की दुकानें भी राज्य में पिछले १३ दिनों से बंद है। वह शराब नहीं मिलने के कारण परेशान था और शराब के लिए इधर-उधर भटक रहे था। सोमवार रात को वह परेशान होकर घर के आंगन में कुएं में उतर गया और खुदकुशी करने की धमकी देने लगा।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाकर बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। आखिरकार पुलिस को एक बोतल शराब का इंतजाम करना पड़ा और बाहर निकाला। पुलिस ने उसे चेतावनी दे कर छोड़ दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो