चेन्नई में लगातार दूसरे दिन कहीं बूंदाबांदी तो कहीं तेज बारिश हुई, गर्मी से मिली राहत

दूसरे दिन एगमोर, अण्णा सालै, तिरुवांम्यूर ओएमआर और ईसीआर में तेज बारिश दर्ज की गई।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 21 May 2021, 07:32 PM IST

चेन्नई.

लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी चेन्नई में मौसम में बदलाव देखा गया है। चेन्नई के कई इलाकों में सुबह में वातावरण काले आसमान के बादलों से घिरा था और अचानक कहीं बूंदाबांदी तो कहीं तेज बारिश शुरू हो गई। आवडी, तिरुमुलैवायल, वलसरवाक्कम, मदुरावायल, अय्यापाक्कम सहित कई क्षेत्रों में बारिश हुई। एहतियात के तौर पर कुछ इलाकों में बारिश से पूर्व बिजली काट दी गई थी। दूसरे दिन एगमोर, अण्णा सालै, तिरुवांम्यूर ओएमआर और ईसीआर में तेज बारिश दर्ज की गई।

लोगों को गर्मी से राहत मिली
चेन्नई के विभिन्न इलाकों में दूसरे दिन शुक्रवार को सुबह कहीं बूंदाबांदी तो वहीं झामाझम बारिश से लोगों को काफी राहत मिली। वहीं गुरुवार को दिनभर आकाश में बादल छाए रहे। दोपहर के बाद रुक-रुक कर रिमझिम बारिश होती रही। तो कहीं झमाझम बारिश हुई। इससे जहां लोगों को गर्मी तथा उमस से राहत मिली। लगातार दूसरे दिन बारिश होने से तापमान में गिरावट दर्ज किया गया। दिनभर आकाश में बादल छाए रहे। मध्याह्न तक रुक-रुक कर कहीं बूंदाबांदी तो कहीं हल्की बारिश होती रही। इससे जहां लोगों को गर्मी तथा उमस से राहत मिली। बादल व बूंदाबांदी ने मौसम का मिजाज एकदम नर्म कर दिया है।

12 जिलों में बारिश की संभावना
चेन्नई मौसम विज्ञान विभाग ने चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, रानीपेट, तिरुपति, वेलूर, कृष्णागिरी, ईरोड, सेलम, दिंडीगुल, रामनाथपुरम और तुत्तुकुडी जैसे 12 जिलों में गरज के साथ बौछारें पडऩे की संभावना जताई है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned