scriptचेन्नई में दिनदहाड़े गोल्ड लोन कंपनी में लूट, 3 नकाबपोशों ने 32 किलो सोना व नगदी लूटी | Chennai: Robbers Barge Into FedBank, Loot Gold, Valuables Worth Crores | Patrika News

चेन्नई में दिनदहाड़े गोल्ड लोन कंपनी में लूट, 3 नकाबपोशों ने 32 किलो सोना व नगदी लूटी

locationचेन्नईPublished: Aug 13, 2022 08:56:25 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– चाकू की नोंक पर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Chennai: Robbers Barge Into FedBank, Loot Gold, Valuables Worth Crores

Chennai: Robbers Barge Into FedBank, Loot Gold, Valuables Worth Crores

चेन्नई.

चेन्नई के अरुम्बाक्कम इलाके में दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई। शनिवार को दिनदहाड़े तीन हथियारबंद बदमाशों ने अरुम्बाक्कम स्थित फेडबैंक फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (फेडरल बैंक की सहायक कंपनी) में लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। फेडबैंक के अधिकारियों के अनुसार बदमाश यहां 32 किलो सोना और नगदी लूट ले गए। आशंका जताई जा रही है लूटे गए सोने की कीमत कई करोडों में हो सकती है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि लूटे गए माल की जानकारी ली जा रही है। पूरा होने के बाद ही हमारे पास सटीक आंकड़ा होगा। पुलिस की टीमें लुटेरों की तलाश में लगी हुई हैं, लेकिन फिलहाल पुलिस का लुटेरों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस आयुक्त शंकर जीवाल ने बताया कि अरुम्बाक्कम के एसबीआई ऑफिसर्स कॉलोनी में रजाक गार्डन मेन रोड पर स्थित फेडबैंक फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड में लूट की वारदात हुई है। तीन लोग बाइक पर आए और फर्म के बाहर बैठे सुरक्षा गार्ड सरवणन को नशीला पेय पदार्थ पिलाया जिसके बाद वह बेहोश हो गया। उसके बेहोश होते ही तीनों मास्क पहनकर फर्म के अंदर घुस गए और चाकू की नोंक पर कर्मचरियों को धमकाने लगे। उन्होंने फर्म के प्रबंधक सुरेश और ग्राहक सेवा अधिकारी विजयलक्ष्मी को धमकाकर लॉकर की चाबी छीन ली और दोनों को शौचालय में बंद कर दिया।

सीसीटीवी तोड़ दिया

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों को शौचालय में बंद करने के बाद उन्होंने लॉकर रूम से सोना और नगदी निकाली और बैग में भरकर भाग गए। भागने से पहले उन्होंने परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। कुछ स्थाानीय निवासियों ने गार्ड को बाहर फर्श पर बेहोश पड़ा देखा। कार्यालय में कोई कर्मचारी नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची अरुम्बाक्कम पुलिस ने सुरेश और विजयलक्ष्मी को शौचालय से बचाया।

कर्मचारी पर संदेह

पुलिस को संदेह है कि लूटपाट की वारदात में फेडबैंक फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड का कर्मचरी मुरुगन शामिल हो सकता है। उसने अपने साथियों की मदद से लूट की वारदात को अंजाम दिया होगा। पुलिस सुरक्षा गार्ड सरवणन के होश में आने के बाद उससे पूछताछ कर रही है।

पांच विशेष टीम का गठन

लूट की वारदात के बाद अतिरिक्त पुलिस आयुक्त टीएस अंबू, संयुक्त पुलिस आयुक्त एस राजेश्वरी, अण्णा नगर पुलिस उपायुक्त सी विजयकुमार और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने संदिग्धों की तलाश के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया है। इस बीच पुलिस ने मुरुगन की तस्वीर जारी की है। पुलिस अधिकारियों ने फर्म और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो